कैश और F&O के 3 शानदार शेयर, दमदार रिटर्न के लिए लगाएं पैसा, एक्सपर्ट की Buy Call

Stocks to Buy Today: शेयर बाजार मे खरीदारी (Buy in Share Market) करने का सबसे बेस्ट तरीका है बाजार की चाल को समझना. बाजार में अगर पैसा बनता है तो डूबने की भी संभावना रहती है. लेकिन ज़ी बिजनेस पर हमेशा मार्केट एक्सपर्ट ऐसे दमदार शेयरों पर खरीदारी की सलाह देते हैं, जो फंडामेंटली स्ट्रॉन्ग होते हैं. अगर आप भी बाजार में खरीदारी करना चाहते हैं तो मार्केट एक्सपर्ट की सलाह पर जा सकते हैं.

मार्केट एक्सपर्ट और सेठी फिनमार्ट के एमडी विकास सेठी ने कैश मार्केट के 3 दमदार शेयरों पर खरीदारी की सलाह दी है. विकास सेठी ने आज Vesuvius India और Pokarna

पर दांव लगाने का नजरिया पेश किया है. आइए जानते हैं कि विकास सेठी ने इन 3 शेयरों पर खरीदारी की सलाह क्यों दी है…

Zee Business Hindi Live यहां देखें

a

Vesuvius India पर एक्सपर्ट की राय 

विकास सेठी ने बताया कि ये एक MNC कंपनी है. विकास सेठी ने बताया कि ये कंपनी इनोवेटिन और कस्टमाइज सॉल्यूशन प्रोवाइड करने में ज्यादा जानी जाती है. विकास सेठी की नजरों में कंपनी के फंडामेंटल्स सॉलिड हैं.

Vesuvius India – Buy Call

  • CMP – 1222
  • Target – 1275
  • Stop Loss – 1185

 

कैसे हैं कंपनी के फंडामेंटल्स?

ये एक जीरो डेट वाली कंपनी है. वहीं कंपनी के जून तिमाही के नतीजे भी बेहद शानदार रहे. विकास सेठी ने बताया कि पिछले साल कंपनी ने जून तिमाही में 5 करोड़ रुपए का मुनाफा पेश किया था लेकिन इस साल जून तिमाही में कंपनी को 19 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ. 

Pokarna में खरीदारी की सलाह

विकास सेठी ने इस दमदार शेयर पर खरीदारी की सलाह दी है. ये कंपनी ग्रेनाइट समेत और भी कई सेगमेंट में काम करती है. विकास सेठी ने बताया कि ये भारत की सबसे बड़ी पॉलिस्ड ग्रेनाइट एक्सपोर्ट करने वाली कंपनी है. इसके अलावा कंपनी ने हैदराबाद में नया प्लांट का विस्तार किया है. विकास सेठी ने बताया कि कंपनी के फंडामेंटल्स काफी सॉलिड है और इसमें प्रोमोटर्स की हिस्सेदारी 56 फीसदी तक है. 

Pokarna – Buy Call

  • CMP – 498
  • Target – 530
  • Stop Loss – 485

बेहतरीन क्वालिटी वाला दमदार Stock, एक्सपर्ट ने खरीदारी के लिए चुना, जानिए क्या रखा टारगेट

F&O से Ashok Leyland पर खरीदारी की सलाह

कैश मार्केट के 2 शेयरों के अलावा विकास सेठी ने F&O से Ashok Leyland पर खरीदारी की सलाह दी है. विकास सेठी ने कहा कि हाल ही में ऑटो कंपनियों ने काफी दमदार परफॉर्मेंस किया है. इसलिए इस शेयर पर खरीदारी की सलाह दी जा रही है. 

Ashok Leyland Oct Fut में खरीदारी की सलाह

  • CMP – 133.60
  • Target – 140
  • Stop Loss – 130