ड्रग्स केस: बॉलीवुड में डेब्यू से पहले विवादों में आए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, इन कंट्रोवर्सीज का भी रह चुके हैं हिस्सा | Drugs Case shah rukh khan son Aryan in controversies before debut in Bollywood has also been a part of these controversies

साल 2006 में आई शाहरुख खान की फिल्म कभी अलविदा न कहना में भी आर्यन खान ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी. हालांकि, एडिटिंग के समय में उनके सीन को काट दिया गया था.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Updated On – 12:33 pm, Sun, 3 October 21Edited By: ऐश्वर्य अवस्थी
    Follow us – google news

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे एक क्रूज (Cruise) पर शनिवार शाम छापा मारकर ड्रग्‍स पार्टी करते कई लोगों को हिरासत में लिया है. लगातार कहा जा रहा था कि इसमें एक बड़े सुपरस्टार का बेटा भी शामिल था. अब एनआई ने इस सुपरस्टार के बेटे के नाम की पुष्टि की है.

एनआई की खबर के ट्वीट के अनुसार एनसीबी मुंबई निदेशक समीर वानखेड़े ने साफ किया है कि मुंबई तट पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों- आर्यन खान (शाहरुख खान के बेटे) के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है.

विवादों में घिर आर्यन

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शाहरुख खान के 24 साल के बेटे आर्यन खान विवादों में घिर गए हैं. शाहरुख के बेटे से एनसीबी ने हिरासत में पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था. उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई है. इस एक रेव पार्टी से शारुखान के बेटे विवादों में घिर गए हैं. लेकिन इससे पहले भी एक्टर के बेटे कंट्रोवर्सीज में रह चुके हैं.

आर्यन खान के विवाद

आपको बता दें कि आर्यन उस वक्त भी विवादों में आए थे जब सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ था, इस वीडियो में एक लड़का कार में एक लड़की के साथ इंटीमेट होता हुआ नजर आया था. उस वक्त आर्यन का नाम ही इसमें आया था. हालांकि वीडियो को बाद में फेक करार दिया गया था, लेकिन उस वक्त आर्यन को विवादों में जरूर घसीटा गया था.

आर्यन अक्सर रिलेशनशिप को लेकर छाए रहे हैं. अक्सर आर्यन की लड़कियों के साथ ही फोटो वायरल होती रहती हैं और वह इस कारण से विवादों में घिर जाते हैं. बीते काफी वक्त से खबरों में है कि आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन ने  कभी खुशी कभी गम में किंग खान के बचपन का रोल प्ले किया था. द इनक्रेडिबल्स (हम हैं लाजवाब 2004) और द लायन किंग (2019) जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज भी दी है. इसके लिए आर्यन को बेस्ट डबिंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट (मेल) का अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके साथ ही बता दें कि आर्यन को फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन में इंटरेस्ट है और वो इसी फील्ड पर फोकस करना चाहते हैं.उन्होंने 2010 में महाराष्ट्र ताइक्वांडो कॉम्पिटीशन में गोल्ड मेडल हासिल किया था.

यह भी पढ़ें-Mumbai Rave Party : NCB से पूछताछ में टूटा सुपरस्टार का बेटा, कबूल की ये बात

Jay Bhanushali Net Worth: ‘बिग बॉस 15’ में धमाल करेंगे जय भानुशाली, जानिए एक्टर की नेटवर्थ