तारक मेहता शो के नट्टू काका का हुआ निधन, बॉलीवुड फिल्मों में भी किया काम – tarak mehta ka ooltah chahsmah nattu kaka ghanshyam nayak died producer asit modi confirmed tmov

स्टोरी हाइलाइट्स

  • तारक मेहता शो के घनश्याम नायक का निधन
  • नट्टू काका के रोल में आए नजर
  • बॉलीवुड फिल्मों में भी किया काम

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले नट्टू काका अब नहीं रहे. नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया है. वे काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि नट्टू काका काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें कैंसर था. वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए थे.

नट्टू काका ने अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया. शो में वे जेठालाल के असिस्टेंट का रोल प्ले किया करते थे और उनकी दुकान में काम करते थे. वे अपने फनी एक्सप्रेशन्स से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते थे. बाघा संग भी उनकी बॉन्डिंग बेहद खास थी. शो में उनकी क्यूट स्माइल और इंग्लिश बोलने के लहेजे के सभी दीवाने थे. 

 

77 साल की उम्र में हुआ निधन

घनश्याम नायक का जन्म 12 मई, 1944 को हुआ था. वे 77 साल के थे. पिछले काफी समय से वे बीमार थे और कैंसर से जंग लड़ रहे थे. एक्टर के निधन से तारक मेहता की टीम काफी मायूस है. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे प्यारे नट्टू काका @TMKOC_NTF हमारे साथ नहीं रहे. 🙏🏻 परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दें और परम शांति दें. 🙏🏻 उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दें. 🙏🏻 #नटुकाका हम आपको नहीं भूल सकते. 🙏🏻 @TMKOC_NTF

आर्थिक तंगी से गुजर रहे तारक मेहता के नट्टू काका? एक्टर ने बताया सच

कई फिल्मों का हिस्सा रहे एक्टर

बता दें कि घनश्याम नायक सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपने अभिनय से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं. वे साल 1960 में आशोक कुमार की फिल्म मासूम में चाइल्ड एक्टर के तौर पर नजर आए थे. इसके बाद वे बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी समेत कई फिल्मों हा हिस्सा रहे. उनकी कमी एंटरटेनमेंट जगत को हमेशा खलेगी.