बिग बॉस 15 सलमान खान को देखकर खुश हुए फैंस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड ‘BIGGBOSS15 WITH SALMAN’ – Bigg Boss 15 Premiere salman khan tv show BIGGBOSS15 WITH SALMAN trending social media tmov

स्टोरी हाइलाइट्स

  • सलमान खान का बिग बॉस शो हुआ शुरू
  • शो शुरू होते ही ट्रेंड हुए सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का पॉपुलर शो बिगबॉस 15 शुरू हो चुका है. शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बिगबॉस 15 के शुरू होने से पहले जब बिग बॉस ओटीटी शुरू हुआ था तो उस दौरान करण जौहर ने होस्ट की भूमिका अदा की थी. उसी दौरान से फैंस इस बात को लेकर असमंजस में थे कि 15वें सीजन को सलमान होस्ट करेंगे या नहीं. मगर जैसे ही फैंस को इस बात की खबर मिली की सलमान ही सीजन 15 में होस्ट बनेंगे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था. सलमान खान की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और कई सारे लोग सिर्फ सलमान की वजह से शो देखते हैं. अब जब बिगबॉस 15 शुरू हो गया है तो सलमान खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. 

ट्रेंड किया सलमान खान

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 विद सलमान खान ट्रेंड कर रहा है. शो के शुरुआत में ही फैंस ने सलमान भाई का जबरदस्त स्वागत किया है. शो के प्रीमियर एपिसोड की चर्चा हर तरफ है और इसे अच्छी-खासी व्युअरशिप मिल रही है. शो की बात करें तो सलमान खान अब एक-एक कर शो के कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से इंट्रोड्यूज कराने में लगे हुए हैं. टीवी स्टार जय भानुशाली ने शो में एंटर कर लिया है. तेजस्वी प्रकाश भी अपने क्यूट अंदाज से सभी को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं. 

 

कई सारे प्रोमो वीडियो हो रहे वायरल

इस बार बिग बॉस 15 में कई सारे बड़े बदलाव किए गए हैं. शो की थीम को काफी अलग रखा गया है. इस बार बिगबॉस 15 को जंगल थीम में कन्वर्ट कर दिया गया है. हर बार से ये सीजन काफी अलग नजर आ रहा है और चैलेंजिंग भी होने वाला है. शो से जुड़े कई सारे प्रोमो वीडियोज पहले से वायरल हैं जिसमें शो को लेकर कई सारे क्लूज मिल रहे हैं. अब धीरे-धीरे सलमान खान बिगबॉस के जंगल के नियम भी कंटेस्टेंट्स संग शेयर करते नजर आएंगे.

Bigg Boss 15 का Grand Premiere आज, थीम से लेकर टाइमिंग तक, जानें सबकुछ

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट भी शामिल

बता दें कि बिग बॉस 15 में बिग बॉस ओटीटी के भी कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं. शो में निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल नजर आएंगे. प्रतीक और निशांत का रिश्ता बिगबॉस ओटीटी में खट्टा-मीठा रहा था. अब देखने वाली बात होगी कि इस मंच पर उनकी बॉन्डिंग कैसी होती है. वहीं प्रतीक सहजपाल तो बिगबॉस ओटीटी में अपने गुस्से के लिए मशहूर रहे थे. अब देखने वाली बात होगी कि वे इस सीजन भी क्या अपने गुस्से को बरकरार रखेंगे या फिर वे अपने अंदर बदलाव लाने की कोशिश करेंगे.