‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान की कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान की कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

एंटरटेनमेंट डेस्क। भारतीय टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को कौन नहीं जानता। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के नाम से मशहूर इस एक्ट्रेस ने इस शो से अपने करियर की शुरुआत की और आज अपने दम पर करोड़ों रूपये की कमाई करती है।

बिग बॉस 13 में आईं, इस शो के बाद से हिना की पूरी इमेज बदल गई थी। हिना का स्टाइल और फैशन देखकर फैंस काफी इम्प्रेस हुए। हिना को इसके बाद काफी फेम मिला और आज वह टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

biooverview की रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान की नेट वर्थ 52 करोड़ है। हिना की महीने की सैलरी 35 लाख रुपये है और साल की 5 करोड़ से ज्यादा। हिना सिर्फ टीवी शोज और फिल्मों के जरिए नहीं बल्कि कई ब्रांड प्रमोशन और टीवी विज्ञापनों के जरिए भी कमाती हैं। हिना एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ से ज्यादा लेती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना की नेट वर्थ कुछ सालों में 40 प्रतिशत बढ़ गई है।

वर्ली के लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं हिना खान

हिना खान मुंबई के वर्ली एरिया में लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ वहां रहती हैं। वह अपने घर को काफी स्टाइलिश बनाकर रखती हैं। इसके अलावा हिना की मुंबई में कई प्रॉपर्टीज भी हैं। हिना खान को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है जिसमें ऑडी A4 शामिल है। एक्ट्रेस की इस गाड़ी की कीमत 44 लाख है।

इस बार का बर्थडे है कम स्पेशल

वैसे हिना का इस साल का बर्थडे थोड़ा कम स्पेशल है क्योंकि इस बार हिना के पिता उनके साथ नहीं हैं। कुछ महीने पहले ही हिना के पिता का निधन हो गया था। हालांकि एक्ट्रेस अब डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल बनकर आई हैं। हिना अपनी हर अचीवमेंट को पिता को डेडिकेट करती हैं। पिता के जाने के बाद अब हिना परिवार को संभाल रही हैं।

रंग भेद को लेकर किया गया रिजेक्ट

कुछ दिनों पहले हिना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि करियर के शुरुआत में उन्हें कई बार उनके रंग को लेकर रिजेक्ट कर दिया जाता था। हिना ने कहा था, मुझे एक प्रोजेक्ट मिला था जिसका नाम मैं नहीं बता सकती। उसमें मेरा कश्मीरी लड़की का किरदार था। लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया क्योंकि मैं उन्हें कश्मीरी नहीं दिख रही थी। मैं खुद कश्मीरी हूं और मैं वह भाषा अच्छी तरह से बोल सकती हूं लेकिन मुझे कास्ट नहीं किया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम, कू और वॉट्सएप, पर