रविवार को कारोबारी मुश्किलें होंगी दूर, बन रहे वेकेशन पर जाने के योग| Hindi News, धर्म

नई दिल्ली: रविवार का दिन आपके जीवन में कई बदलाव होंगे. आपको कारोबारी मंदी से छुटकारा मिलेगा. घर में विवाह संबंधी चर्चा हो सकती है. आपका बैंक बैलेंस रविवार को मजबूत होगा. आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण और बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखना होगा. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार (Horoscope October 03, 2021) कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आपका दिन आश्चर्य से भरा रहेगा. किसी सकारात्मक व्यक्ति से आपकी लंबी बात हो सकती है. घर की आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने में आपकी भूमिका अहम रहने वाली है. कारोबारी मंदी से छुटकारा मिलेगा. आपके बॉस आपको प्रोत्साहित कर सकते हैं.

वृषभ (Taurus): आपकी प्रसन्नता और उत्साह में वृद्धि होगी. बीमा, ट्रैवल या शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. वित्तीय स्तर पर अच्छे मैनेजमेंट का फायदा मिलेगा. किया गया परिश्रम सार्थक होगा. किसी पर तुरंत भरोसा ना करें.

मिथुन (Gemini): आप अपनी प्रतिभा से सभी को चकित कर सकते हैं. विदेश जाने के लिए प्रयासरत लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. खरीद फरोख्त करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बैंक बैलेंस मजबूत होगा. विवाह संबंधी चर्चा हो सकती है. 

कर्क (Cancer): रविवार का दिन आपके लिए कई बदलाव ला रहा है. काम के सिलसिले में आपको ज्यादा ध्यान से काम करना होगा. व्यापार के क्षेत्र में लगातार तरक्की हासिल करेंगे. राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को सफलता हासिल होगी.

सिंह (Leo): आपका दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही अनुकूल है. कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. काम के सिलसिले में आपको अधिक प्रयास करने से ही सफलता मिलेगी. आपका बिजनेस अच्छे मुनाफे में रहेगा. उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना पडेगा. 

कन्या (Virgo): आपके कौशल में बढ़ोतरी होगी. भविष्य की प्लानिंग के लिए समय उपयुक्त है. आर्थिक क्षेत्र में सफलता की तरफ आगे बढ़ेंगे. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी. बहुप्रतीक्षित कार्य सम्पन्न हो सकता है.

तुला (Libra): आप खुद को शांत बनाए रखने की कोशिश करेंगे. कोई खास काम हाथ में लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं. बच्चे अपने पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में कुछ सोचेंगे. खर्च पर नियंत्रण रखें. बुजुर्गों पर ध्यान दें. 

वृश्चिक (Scorpio): आपका दिन आपके लिए सुखों की पूर्ति करने वाला रहेगा. रविवार का दिन आपके लिए पैसों को देने वाला होगा, जिससे आपको खुशी होगी. अपनी शान-शौकत के लिए धन खर्च करेंगे. आपका मकान खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. दिमाग के बजाय दिल से काम लें. 

धनु (Sagittarius): आप पूरे दिन नई ऊर्जा से भरे रहेंगे. कार्यक्षेत्र में स्थिति आपके अनुकूल रहने की उम्मीद है. फुटकर व्यापारियों के लिए दिन शुभ रहेगा. महिलाएं शॉपिंग करने जा सकती हैं. ऑफिस में काम करते समय बचपन की कोई याद ताजा हो सकती है.

मकर (Capricorn): आपको काम से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपको दूसरे लोगों से कुछ सीखने का मौका मिल सकता है. पुश्तैनी कामों में ज्यादा फायदेमंद परिस्थितियां बन रही हैं. इनकम के मामले में काफी भाग्यवान रहेंगे. समाज में अच्छे काम करने से लोग आपकी प्रशंसा करेंगे. 

कुंभ (Aquarius): करीबी लोगों को आपसे कुछ अपेक्षाएं रहेगी. आपको अपनी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम मिलेंगे. व्यावसायिक गतिविधियों में अपने विचारों को ही सबसे उपर रखें. धन लाभ के अच्छे योग बन रहे हैं. किसी बात को लेकर असमंजस में रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Vastu tips for Main Gate: रोजाना सुबह उठते ही मुख्य द्वार पर करें ये 5 काम, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी आर्थिक तंगी

मीन (Pisces): दिल की अपेक्षा दिमाग से काम लेना आपके लिए बेहतर साबित होगा. लोग जरूरत के समय में आपके पास सलाह लेने आएंगे. व्यापार से जुड़े व्यक्ति खूब तरक्की करेंगे. भविष्य की कार्य योजनाओं पर काम शुरू कर दें. युवाओं और विद्यार्थियों के लिए दिन लगभग सामान्य ही रहने वाला है.

LIVE TV