सामंथा-नागा चैतन्य की टूटी शादी पर किया नागार्जुन ने रिएक्ट, बोले- दुर्भाग्यपूर्ण रहा – Nagarjun reacts on Samantha Naga Chaitanya Divorce says unfortunate tmov

स्टोरी हाइलाइट्स

  • सामंथा-नागा हुए अलग
  • 4 साल बाद टूटी दोनों की शादी
  • नागार्जुन ने किया रिएक्ट

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बेटे नागा चैतन्य और बहू सामंथा की टूटी शादी पर रिएक्ट किया है. बता दें कि शादी के चार साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में दोनों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. वहीं, नागार्जुन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए दुख व्यक्त किया है. 

नागार्जुन ने किया रिएक्ट

नागार्जुन ने लिखा, “भारी दिल से यह पोस्ट लिख रहा हूं. जो कुछ भी सैम और चै के बीच हुआ, वह दुर्भाग्य रहा. जो कुछ भी एक पति-पत्नी के बीच होता है, वह काफी पर्सनल होता है. सैम और चै दोनों ही मेरे बहुत करीबी हैं. मेरा परिवार सैम संग बिताए सभी पल एन्जॉय करेगा और वह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. दोनों को भगवान शांति दें और मजबूत बनाएं.”

बता दें कि दोनों ने ही स्टेटमेंट जारी कर सोशल मीडिया पर लिखा, “काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी. हमें यकीन है कि यह दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी.”

Samantha-Naga Chaitanya की टूटी शादी, 4 साल बाद हुए अलग

उन्होंने आगे लिखा कि हम अपने फैन्स, शुभचिंतकों और मीडिया से अपील करते हैं वे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करें. और हमें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे. आप सभी का सपोर्ट के लिए शुक्रिया. मालूम हो, 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य की धूमधाम से शादी हुई थी. सामंथा और नागा की सुपरहिट जोड़ी टूटने से उनके फैन्स काफी निराश हैं. उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती थी, रियल और रील दोनों में. सामंथा और नागा कपल गोल्स देते थे. ऐसे में उन दोनों के अलगाव ने फैन्स को बड़ा झटका दिया है.