सिदगोड़ा में हुई चोरी में दो गिरफ्तार, तीन मोबाइल बरामद

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : सिदगोड़ा थाना क्षेत्र भुइयांडीह के ग्वाला बस्ती निवासी गणेश कुमार यादव के घर में एक अक्टूबर को हुई चोरी मामले में सिदगोड़ा थाने की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी देते हुए सिदगोड़ा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया गणेश प्रसाद यादव के घर का ताला तोड़कर अज्ञात लोगों ने घर के सामान चुरा लिए थे। सिदगोड़ा थाने की पुलिस को अनुसंधान में कांड में संलिप्त चोरों की जानकारी प्राप्त हुई। जिसके बाद छापामारी कर भुइयांडीह निवासी अंकित कुमार सिंह और नंदनगर के कृष्णा लोहार को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया गया तथा इनके पास

से चोरी एवं छिनतई किए गए तीन मोबाइल फोन को बरामद हुए। आरोपितों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने की। आरोपितों ने पुलिस को बताया चोरी के सामान तीसरे साथी के पास है। उसकी तलाश पुलिस कर रही है। इसके बाद सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गौरतलब है कि गणेश यादव की घर से एक लाख रुपये मूल्य के जेवर और नकदी की चोरी हुई थी। वे 23 सितंबर को मिर्जापुर अपने गांव गए हुए थे। 29 सितंबर की रात घर वापस लौटे। उस दिन अपनी बड़ी मां के घर पर ही रह गए। 30 सितंबर की सुबह जब अपने घर पर गए। देखा घर का ताला टूटा हुआ हैं सामान बिखरे हुए हैं। अलमारी से तीन झुमका सेट, दो चेन , पायल, चांदी की चूड़ी और 10 हजार रुपये की चोरी हुई थी। सिदगोड़ा थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

Edited By: Jagran