सिर्फ 24 हजार रुपये में मिल रही है बजाज पल्सर 108 सीसी बाइक, जानिए ब्रांड न्यू से कितनी है सस्ती | Bajaj pulsar can buy in just 24000 rupees only from bikes 24 in second hand segment

सेकेंड हैंड सेगमेंट में मिल रही है ये बजाज पल्सर.

बजाज की यह पल्सर 180 सीसी बाइक को सेकेंड हैंड सेगमेंट से खरीदा जा सकता है. इस पर एक साल की वारंटी मिल रही है. यह अच्छी कंडिशन में नजर आती है.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Publish Date – 10:22 am, Mon, 4 October 21Edited By: रोहित कुमार
    Follow us – google news

पेट्रोम के दाम आसमान छू रहे हैं और ऐसे में हर कोई सस्ती से सस्ती बाइक को खरीदना चाहता है, जिसमें अच्छे लुक के साथ- साथ स्टालिश फीचर भी हों. आज हम आपको बजाज की एक ऐसी बाइक की बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खासतौर से स्पोर्टस बाइक प्रेमियों के लिए लो बजट में तैयार किया गया है. आज हम आपको बजाज पल्सर 180 सीसी के बारे में बातने जा रहे हैं, जिसे सिर्फ 24 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है.

वर्तमान में अगर आप बजाज पल्सर 180 सीसी को खरीदने जाते हैं तो दिल्ली का ऑन रोड प्राइस 1,36,275 रुपये है. लेकिन इसे बाइक्स 24.डॉम से सिर्फ 24000 रुपये में घर ले जाया जा सकता है. आइये जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

कंपनी ने इस बाइक में 178.6 सीसी का इंजन दिया गया है, जो एक लीटर पेट्रोल में 42 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. 151 किलोग्राम वाली इस बाइक के अंदर 15 लीटर की कैपिसिटी वाली फ्यूल टैंक दिया गया है.

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने फ्रंट व्हील में 240 एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन है. वेबसाइट पर अपलोड की गई फोटो में बाइक को सभी एंगल से देखा जा सकता है और यह एक अच्छी कंडिशन में नजर आ रही है. साथ ही कंपनी 360 डिग्री व्यू एंगल भी दिया है.

ये ऑफर सेकेंड हैंड गाड़ियों को खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट बाइक्स 24 ने दिया है. इस वेबसाइट पर पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक बजाज की इस पल्सर बाइक पर 12 महीने की वारंटी भी मिलती है जिसके कुछ नियम व शर्तें होंगी. जानकारी के अनुसार, इस बाइक का मॉडल 2008 है। इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-4 आरटीओ में दर्ज है।

इलेक्ट्रिकल्स पार्ट की बात करें तो कंपनी ने हेड लाइट से लेकर बैटरी तक की जानकारी दी है और सभी को ओके रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं इंजन और ट्रांसमिशन सेक्शन में इंजन का साउंड भी ओके कंडिशन में है. कुल मिलाकर देखें तो यह एक अच्छी कंडिशन की बाइक है.

ये भी पढ़ेंः

2 लाख रुपये से कम में यहां मिल रही है स्कोडा की ये कार, जीरो डाउन पेमेंट से लेकर आसान किस्तों तक का है विकल्प

साल के अंत तक इस राज्य में लग जाएंगे 100 इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग स्टेशन, इलेक्ट्रिक पोल की तरह होगा डिजाइन