AAP MP Sanjay Singh Said UP Faces Politics Of Caste And Religion In Moradabad Ann

Sanjay Singh in Moradabad: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्य सभा सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने आज मुरादाबाद (Moradabad) में आम आदमी पार्टी के यूपी विधान सभा चुनाव प्रचार का शुभारम्भ करते हुए 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के वादे के साथ दर्जन भर ई रिक्शा चालकों को प्रचार वाहन के साथ रवाना किया. इस अवसर पर संजय सिंह ने कहा कि, हम यूपी में किसी दल से गठबंधन नहीं करेंगे. आम आदमी पार्टी यूपी की सभी 403 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी. संजय सिंह ने कहा कि, हम अहिंसा के रास्ते पर चलते हुए प्रेम भाईचारे वाला एक खूबसूरत हिंदुस्तान बनाएंगे. उत्तर प्रदेश धर्म और जातियों की राजनीति में उलझा हुआ है, उसे इस से बाहर निकाल कर मुद्दों की राजनीति शुरू करेंगे. 

बकाया बिजली के बिलों की होलिका जलाई जाएगी

संजय सिंह ने कहा कि, यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी और बकाया बिलों की होलिका जलाई जाएगी, बकाया बिल माफ होंगे. 24 घंटे बिजली दी जाएगी और किसानों का बिजली का बिल माफ़ किया जायेगा. संजय सिंह ने कहा कि, वो कहते हैं लोगों को मारो काटो बर्बाद करो, और हम कहते हैं कि, बेघर बेदर लोगों को आबाद करो. ये हमारी राजनीति का हिस्सा है.

हम मोहब्बत एकता और भाईचारे की बात करेंगे और वो अपना हिन्दू मुस्लिम की बात करेंगे. यूपी की जनता को तय करना है कि, विकास के मुद्दों पर वोट देना है या धर्म और जाति के जंजाल के नाम पर वोट देना है. 

ये भी पढ़ें.

Kedarnath Dham: केदारनाथ जाने वालों के लिए मुसीबत बना ई-पास, प्रशासन से नाराज यात्रियों ने हाईवे किया जाम