Angry car dealers did not cut receipt for asking for full fee for car display | कार डिस्प्ले के लिए पूरी फीस मांगे जाने पर नाराज कार डीलर्स ने नहीं कटाई रसीद

चंडीगढ़9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मनीमाजरा कार बाजार - Dainik Bhaskar

मनीमाजरा कार बाजार

चंडीगढ़ में हर रविवार को लगने वाली कार बाजार इस बार नहीं लगाई जाएगी। जिससे नगर निगम की राजस्व की कमाई के जरिए में से एक संडे कार बाजार को लगाए जाने पर संशय के बादल हैं। बताया जाता है कि निगम के कार डीलर्स से पूरी फीस राशि के अल्टीमेंटम से नाराज कार डीलर्स ने इस बार संडे कार बाजार के लिए एक भी रसीद नहीं कटाई है। ऐसे में सवाल यह है कि इस बार कार बजार कैसे लगेगा।

कोरोना काल की मार कार बाजार पर पहले ही पड़ चुकी थी। जिससे अभी तक कार डीलर्स उबर नहीं सके हैं। जुलाई की निगम सदन बैठक में कार डीलर्स को कार की डिस्प्ले फीस आधी कराए जाने पर सहमति बनी थी, कार डीलर्स को तीन महीने के लिए राहत देने पर सदन में सहमति भी बनी थी। इस बीच अटकले हैं कि संडे कार बाजार से पहले ही मनीमाजरा में कार बाजार लगा दिया गया।

मनीमाजरा कार बाजार में लगी कार - फाइल फोटो

मनीमाजरा कार बाजार में लगी कार – फाइल फोटो

अगर यह बात सही पाई गई तो निगम सख्त एक्शन भी ले सकता है। वहीं, पार्षद और पेशे से कार डीलर राजेश कुमार गुप्ता ने कहा कि सदन बैठक में आगे तीन महीने की एक्टेंशन की बात कही थी। उन्होंने पुष्टि की है कि इस बार कार डीलर्स ने रसीद नहीं कटाई है।

जिन्होंने फिर से आधी फीस की मांग के लिए मेयर और निगम कमिश्नर को पत्र भी लिखा है। वहीं पार्षद ने माना कि फीस कहीं अधिक है। पिछले तीन संडे तो बारिश ही होती रही।

खबरें और भी हैं…