Apple Watch Series 7 की भारतीय कीमत Flipkart पर हुई लिस्ट, फर्स्ट लुक की भी मिली झलक!

Apple Watch Series 7 की भारतीय कीमत के संकेत आधिकारिक ऐलान से पहले Flipkart के जरिए प्राप्त हो गए हैं। लेटेस्ट ऐप्पल वॉच मॉडल को पिछले महीने iPhone 13 सीरीज़ व नए iPad और iPad mini के साथ पेश किया गया था। हालांकि, पिछले साल लॉन्च हुए मॉडल के विपरित इस साल पेश हुए मॉडल की कीमतों का खुलासा फिलहाल Apple ने नहीं किया है। लेकिन Flipkart लिस्टिंग से इशारा मिला है कि नए ऐप्पल वॉच मॉडल की कीमत पिछले साल लॉन्च हुई Apple Watch Series 6 की तुलना में 1,000 रुपये ज्यादा होगी। इसके अलावा, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 की कथित रियल-वर्ल्ड तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें वॉच का डिज़ाइन देखने को मिल रहा है।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के अनुसार, Flipkart ने भारत की आधिकारिक उपलब्धता से पहले Apple Watch Series 7 को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। नई ऐप्पल वॉच भारत में एल्यूमीनियम और स्टैनलेस स्टील दोनों विकल्पों में आएगी और इसमें GPS और Cellular वेरिएंट्स मिलेंगे। हालांकि, अब इस लिस्टिंग को फ्लिपकार्ट से हटा दिया गया है।
 

Apple Watch Series 7 price in India

Flipkart के अनुसार, Apple Watch Series 7 की भारतीय कीमत 41,900 रुपये से शुरू होती है, जो कि GPS वेरिएंट की कीमत है। इसमें 41mm साइज़ मिलता है। वहीं, दूसरी ओर 45mm वेरिएंट की कीमत 44,990 रुपये है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 GPS + Cellular वर्ज़न 50,900 रुपये के साथ लिस्ट है, जिसमें 41mm साइज़ मिलता है। इसके 45mm साइज़ की कीमत 53,900 रुपये है।

Flipkart ने वॉच का स्टैनलेस स्टील विकल्प भी लिस्ट किया है, जिसमें GPS + Cellular कनेक्टिविटी मिलती है। इसके 41mm वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपये है। वहीं, इसके 45mm वेरिएंट की कीमत 73,900 रुपये है। ग्राहकों को स्टैनलेस स्टील केसिंग में Milanese Loop वेरिएंट मिलेगा, जिसका अतिरिक्त चार्ज ई-कॉमर्स साइट पर 4,000 रुपये है।

आपको बता दें, Apple Watch Series 6 की भारत में कीमत 40,900 रुपये से शुरू होती है। यह दाम जीपीएस वेरिएंट का है। Apple Watch Series 6 (GPS + Cellular) का दाम 49,900 रुपये से शुरू होता है। दोनों ही वेरिएंट के 40 एमएम और 44 एमएम मॉडल हैं। अमेरिका में इसके जीपीएस वेरिएंट की कीमत $399 और (GPS + Cellular) की कीमत $499 थी।

Gadgets 360 ने वॉच की भारतीय कीमतों के संबंध में स्पष्टता के लिए Apple के साथ संपर्क साधा है, जैसे ही कंपनी का जवाब प्राप्त होगा इस खबर के साथ आपको अपडेट कर दिया जाएगा।
 

Apple Watch Series 7 first look

MacRumors ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह तस्वीरें ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 की हैं। इन तस्वीरों में नए मॉडल की होम-स्क्रीन और कीबोर्ड देखने को मिल रहा है। कुल मिलाकर ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 का डिज़ाइन ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6 से काफी मेल खाता है।
 

apple

डिज़ाइन में समानता होने के बावजूद ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 इम्प्रूव्ड डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि पिछले मॉडल की तुलना में साइज़ में थोड़ा बड़ा है। यह वॉच IP6X रेटिंग के साथ आ सकती है।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 की भारतीय और अमेरिकी उपलब्धता संबंधी सटिक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।