Asus Launches VivoBook K15 Laptop first in India with OLED Display Check Features Special Price on Amazon Flipkart | Asus ने लॉन्च किया गजब Laptop, देश में किसी और डिवाइस में नहीं मिलेंगे ऐसे फीचर्स

नई दिल्ली. ताइवान की टेक कंपनी Asus ने हाल ही में भारत में अपना नया लैपटॉप, VivoBook K15 OLED लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप के फीचर्स काफी कमाल के हैं लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान आकर्षित किया है वह इस लैपटॉप का डिस्प्ले है. आसुस के डिस्प्ले के फीचर्स आपको देश के किसी लैपटॉप में देखने को नहीं मिलेंगे. आइए आसुस के इस लैपटॉप के बारे में और जानते हैं. 

Asus VivoBook K15 का OLED डिस्प्ले 

आसुस के इस लेटेस्ट लैपटॉप में आपको 15.6-इंच का फुल एचडी ओएलईडी पैनल, थ्री-साइडेड नैनो-एज डिस्प्ले, 5.75mm के बेजेल और 84% का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलेगा. आपको बता दें कि कंपनी का यह दावा है कि Asus VivoBook K15 देश का पहला ऐसा लैपटॉप है जो OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है. 

इस लैपटॉप का खास फीचर 

आसुस की इस लैपटॉप सीरीज में आपको ASUS Intelligent Performance Technology (AIPT) का फीचर मिलेगा जो आपके लैपटॉप के परफॉरमेंस को बेहतर करने के लिए प्रोसेसर की पावर लिमिट वैल्यू को 15 से 28W तक सेट कर सकता है. यह तकनीक आपके लैपटॉप की बैटरी परफॉरमेंस को भी बेहतर बनाती है. 

यह लैपटॉप 11th जेन इंटेल कोर प्रोसेसर्स पर काम करता है और चार सीपीयू वेरिएंट्स, इंटेलi3, इंटेलi5, इंटेलi7 और AMD R5, में उपलब्ध है. 

कंपनी का यह कहना है 

आसुस इंडिया के बिजनेस हेड, अर्नोल्ड सू का कहना है कि उन्हें यह विश्वास है कि उनका यह लेटेस्ट लैपटॉप भी लोगों को बहुत पसंद आएगा. उनका कहना है कि यह लैपटॉप काम से लेकर गेमिंग तक, सभी तरह के कामों के फीचर्स से लैस है. 

आसुस के लैपटॉप की कीमत

भारत में लॉन्च हुए इस लैपटॉप की कीमत 46,990 रुपये है. 3 अक्टूबर से यह लैपटॉप फ्लिपकार्ट और अमेजन, दोनों शॉपिंग वेबसाइट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है लेकिन कुछ समय के लिए फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स इस लैपटॉप को 45,990 रुपये में खरीद सकते हैं. अमेजन के प्राइम मेम्बर्स को भी यह लैपटॉप ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के शुरू होने से एक दिन पहले खरीदने का मौका मिलेगा.