Ayesha Jhulka Had Left Bollywood Because Of Just This One Reason, Now Actress Comeback From Where Are They Series

Ayesha Jhulka Comeback from Where Are They series: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka). जिनकी प्यारी सी स्माइल उस दौर के दर्शकों का दिन बना देती थी. आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ करियर का आगाज किया था तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) जैसे कलाकारों के साथ भी वो दिखीं. उनका करियर पीक पर था लेकिन फिर भी वो बॉलीवुड छोड़ छाड़कर शादी कर बिजनेस की तरफ मुड़ गई थीं. अब सालों बाद आयशा जुल्का फिर से एक्टिंग का रुख कर चुकी हैं. जल्द ही वो वेब सीरीज Where Are They series में नजर आने वाली हैं. लिहाजा इंटरव्यू में उन्होने खुलकर अपने करियर पर बात की.   

साल में पांच पाच फिल्में करती थीं आयशा 
एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने सलमान खान के साथ कुर्बान फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त उन्हें इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा नहीं पता था. फिल्म रिलीज हुई और आयशा छा गई. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. एक के बाद एक फिल्में मिलती गईं. जो जीता वही सिंकदर, खिलाड़ी और भी ना जाने कितनी फिल्में. एक दौर ये भी आया कि आयशा की साल में पांच पांच फिल्में रिलीज होने लगीं. लेकिन ये सब आसान नहीं था. क्योंकि उस वक्त इतनी फैसिलिटी नहीं थीं. दिन रात की शूटिंग से आयशा खुद के लिए भी समय नहीं निकाल पाती थीं. 

इस वजह से छोड़ा बॉलीवुड 
कुछ सालों में आयशा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की कैटेगरी में शुमार हो गई थीं. उनका करियर पीक पर था ये उनके करियर का गोल्डन दौर था लेकिन फिर भी आयशा ने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया. इसका कारण था उन्हें परफॉर्मेंस ओरिएंटेड रोल्स का ना मिलना. वो फिल्मों में काम तो कर रही थीं लेकिन हर फिल्म में लगभग एक जैसा किरदार उनके अंदर बोरियत ला रहा था. इस वजह से उन्होंने फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया. शादी कर ली और घर बसा लिया. आज आयशा एक सफल बिजनेसवुमैन हैं. और अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर चुकी हैं. वो Where Are They series में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढेंः एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने सलमान खान के साथ कुर्बान फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी