Big News: बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे से ड्रग्स छापेमारी में NCB कर रही है पूछताछ! | Big News NCB interrogates Bollywood superstar son in drug case raid

NCB को इस रेड में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है और माना जा रहा है कि इसके तार कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों से भी जुड़ सकते हैं.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Updated On – 10:20 am, Sun, 3 October 21Edited By: ऐश्वर्य अवस्थी
    Follow us – google news

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार की रात को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की है. इस पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त किया है. इसके साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके बाद से खबरें आ रही हैं कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलीवुड एक्टर का बेटा (Bollywood Actor Son Detained By NCB) है.

अब की खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक बॉलीवुड एक्टर  के बेटे से कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर मुंबई ड्रग भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रही है.  इंडिया टुडे के अनुसार एनसीबी एक्टर से उस रेव पार्टी के सिलसिले में पूछताछ कर रही है, जिसका शनिवार रात को कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर भंडाफोड़ हुआ था. खबर के अनुसार एक्टर के बेटे किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है.

एनसीबी के हाथ लगा वीडियो

वहीं, आजतक की रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ में बॉलीवुड स्टार के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया.हालांकि अभी तक इस प्रकरण पर पूरी तरह से एनसीबी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

खबरों की मानें तो क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें एक्टर का बेटा दिखाई दे रहे हैं. सुपरस्टार के बेटे  ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी.एनसीबी ने शनिवार की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापा मारा था. क्रूज पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के जब्त होने की सूचना पर छापेमारी की गई है.

खबरों की माने तो कोरडेलिया क्रूज पर बीच समुद्र में पार्टी चल रही थी और इसी पर NCB ने छापा मारकर बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है. इस बड़ी ड्रग्स पार्टी में NCB ने करीब 7 घंटे तक छापेमारी की और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है. रेड के बाद क्रूज को अब मुंबई लाया जा रहा है और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें-सामंथा ने पति नागा से अलग होने पर लिया एक और फैसला, करोड़ों के गुजारा भत्ता को ठुकराया

Video: डिप्रेशन के बाद इस परेशानी से जूझ रहीं आमिर खान की लाडली इरा, कहा- ‘अब शर्मिंदगी महसूस होती है’