Bihar Crime: Woman Lying Unconscious On The Side Of Dhaba Located In NH, Police Rushed To Hospital, Fear Of Misdeed Ann

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे फतुहा थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस ने 30 वर्षीया महिला को अचेत अवस्था में फतुहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. महिला को देख कर ऐसा लगता है जैसे कि उसके साथ मारपीट की घटना घटी है. साथ ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है.

पुलिस कुछ भी बोलने से कर रही परहेज

इस संबंध में फतुहां थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही है. उन्होंने बताया कि महिला कुछ लोगों को उठाने की बात कर रही थी. महिला का स्पष्ट बयान नहीं मिलने से पुलिस उहापोह की स्थिति में है. टेस्ट रिपोर्ट के पहले पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. लेकिन महिला की स्थिति को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना भी घटी है. 

नालंदा की रहने वाली है महिला

सूचना के बाद फतुहा पुलिस ने रविवार की सुबह महिला को नयका रोड मोड़ से पहले रोहीत ढाबा के पास सड़क किनारे झाड़ी से महिला को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. महिला का कपड़ा पूरी तरह से गीला था, इसलिए महिला को ठंड भी लग रही थी. अस्पताल में इलाज के दौरान फतुहा के थानेदार मनोज कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने पीड़ित महिला को नए कपड़े भी उपलब्ध कराएं.

महिला नालंदा जिला निवासी है, जो कल शाम ऑटो से अपने घर लौट रही थी. इसी क्रम में महिला गलत आदमी के हत्थे चढ़ गई और उसके साथ यह घटना घट गई. फिलहाल फतुहा पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस की पड़ताल जारी है.

यह भी पढ़ें –

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एटीएम को बनाया निशाना, मशीन काटकर ले भागे 20 लाख रुपये 

बिहार: स्पेशल ब्रांच के SP के व्यवहार से नाराज होकर महिला इंस्पेक्टर ने VRS के लिए लिखा पत्र, कहा- परेशान हो गई हूं