Bihar Politics Tejashwi yadav reacted to Tej Pratap’s allegations said- making Lalu Yadav a hostage not Possible-लालू यादव को ‘बंधक’ बनाने के ‘तेज प्रताप’ के आरोप पर बोले ‘तेजस्वी’ ने कही ये बड़ी बात 

Tejasvi yadav


बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव&nbsp

नई दिल्ली: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बनाया गया है, इस बयान के बाद से सरगर्मियां तेज हो गई हैं, इस मामले पर तेज प्रताप यादव छोटे भाई और लालू के बेटे और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी, तेजस्वी ने कहा-‘इस तरह के आरोप लालू जी के व्यक्तित्व के साथ फिट नहीं होते हैं’ लालू जी लंबे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं। उन्होंने दो पूर्व प्रधानमंत्रियों के चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया था। इसलिए, इस तरह के आरोप राजद प्रमुख के व्यक्तित्व के साथ फिट नहीं होते हैं। उनका चरित्र ही ऐसा नहीं है कि उन्हें कोई कहीं रहने और बंधक बनकर रहने पर मजबूर कर दे।’

आरोप लगाया कि मेरे पिता को दिल्ली में बंधक बना लिया गया है

गौर हो कि  तेजप्रताप यादव ने शनिवार को एक खुलासा किया उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि राजद टूटने की कगार पर है, किसी का नाम नहीं लेते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि राजद प्रमुख के पद पर पदोन्नत होने के इच्छुक लोग थे, तेज प्रताप ने आगे कहा कि उनके पिता को उनसे दूर दिल्ली में रखा गया है उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे पिता को दिल्ली में बंधक बना लिया गया है।

‘4-5 लोग हैं, जो लालू यादव को पटना आने नहीं दे रहे हैं’

तेजप्रताप ने शनिवार को पटना में छात्र जनशक्ति परिषद के प्रशिक्षण शिविर के दौरान कहा कि 4-5 लोग हैं, जो लालू यादव को पटना आने नहीं दे रहे हैं। जेल से निकले करीब साल भर हो गया, लेकिन उन्हें दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है।

‘मैंने पिता जी से बात भी है कि चलिए पटना, हम साथ-साथ रहेंगे…

तेजप्रताप यादव ने कहा कि सब जानता है कौन हैं वो लोग, नाम लेने से कोई फायदा नहीं है, मेरे पिता लालू यादव को जेल से निकले काफी वक्त हो गया है पर मेरे पिता को दिल्ली में रोक के रखा गया है…मैंने पिता जी से बात भी है कि चलिए पटना, हम साथ-साथ रहेंगे, वो रहते थे तो दरवाजा खुला रहता था, ऑउट हाउस में  महान जनता से मिलते थे। कुछ लोगों ने जनता से मिलने के लिए रस्सा बनवाया, हमारे पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। 

संबंधित खबरें

गौर हो कि लालू यादव फिलहाल अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के नई दिल्ली स्थित आवास में रह रहे हैं हाल ही में बातचीत में उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही पटना आएंगे और राज्य के हर जिले का दौरा करेंगे।