Bilaspur Crime News Driver thrashed over old enmity threatened with death

Publish Date: | Mon, 04 Oct 2021 02:20 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: कस्तूरबा नगर में युवकों ने पुरानी रंजिश पर रविवार की देर रात ड्राइवर की पिटाई कर दी। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को जान से मारने की धमकी देते हुए थाने में शिकायत करने से मना किया। मारपीट से आहत ड्राइवर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन क्षेत्र के कस्तूरबा नगर कारगील चौक में रहने वो विभाष यादव ड्राइवर हैं। रविवार की रात वे अपन भाई गोलू यादव को उसके घर छोड़कर पैदल अपने घर आ रहे थे।

वे कारगील चौक के पास पहुंचे थे। वहां पर मनोज मानिकपुरी अपने भतीजे विक्रम के साथ पहले से खड़ा था। मनोज ने पुरानी रंजिश पर विभाष से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर दोनों विभाष की पिटाई करने लगे। इसी बीच विक्रम ने वहां लाठी लेकर आ गया। उसने विभाष के सिर में लाठी से वार कर दिया। मारपीट के बाद उन्होंने जान से मारने की धमकी देते हुए विभाष को भगा दिया। साथ ही थाने में इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की बात कही। इस बीच वहां पर गोलू, किट्टू और आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। आहत ने इसकी जानकारी स्वजन को देकर सिविल लाइन थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।

पहले भी दे चुके हैं धमकी

पीड़ित विभाष ने बताया कि मनोज से उनका पहले भी विवाद हो चुका है। इसके बाद मनोज और उसके साथी आए दिन धमकियां देते हैं। रविवार की रात वे अकेले आ रहे थे। इस बीच उन्होंने विभाष को रोककर पिटाई की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local