Bilaspur Railway Crime News AC mechanic of train molested girl crime registered

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 06:20 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Railway Crime News: पुणे-बिलासपुर स्पेशल ट्रेन में यात्रा कर रही युवती के साथ एसी मैकेनिक द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। यात्री ने बिलासपुर पहुंचकर जीआरपी थाने में लिखित शिकायत की। इसके आधार पर जीआरपी ने एसी मैकेनिक के खिलाफ शून्य में अपराध दर्ज कर लिया है। केस डायरी गोंदिया जीआरपी को भेजी जाएगी।

घटना शनिवार की है। इस ट्रेन के एसी कोच में एक युवती भुसावल से बिलासपुर के लिए सफर कर रही थी। इस कोच में एसी मैकेनिक बीपी मिश्रा की ड्यूटी थी। कोच अधिक ठंडा होने पर युवती समेत अन्य यात्रियों ने टेंपरेचर बढ़ाने के लिए कहा। इस दौरान मैकेनिक व युवती के बीच सामान्य बातचीत हुई। मैकेनिक युवती को एसी के उपकरणों को दिखाने के लिए कहा। युवती उपकरण देखने के लिए गई। उसी समय मैकेनिक युवती से छेड़खानी करने लगा।

इस पर युवती बेहद बेहद नाराज हुई और शिकायत करने की बात कहते वापस बर्थ पर आकर बैठ गई। शाम पांच के करीब ट्रेन बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेन से उतरने के बाद यात्री सीधे जीआरपी थाने पहुंची और घटना की विस्तृत जानकारी दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी ने युवती से लिखित में शिकायत करने के लिए कहा। युवती ने पूरे घटनाक्रम को बताया। चूंकि छेड़खानी उस समय हुई जब ट्रेन गोंदिया रेलवे स्टेशन पहुंची थी। इसलिए जीआरपी ने आरोपित एसी मैकेनिक खिलाफ शून्य में धारा 354 का मामला दर्ज किया है। आरोपित को गिरफ्तार भी नहीं किया गया। गिरफ्तारी से लेकर आगे की पूरी कार्रवाई गोंदिया जीआरपी द्वारा की जाएगी।

ट्रेन में सुरक्षित नहीं यात्री

ट्रेन में महिला यात्रियों की सुरक्षा को लेकर अभियान व हरसंभव प्रयास करने की बात कही जाती है। वहीं दूसरी तरफ ट्रेन के कर्मचारी इस तरह महिला यात्रियों के साथ बरताव कर रहे हैं।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local