Bjp Does Politics Of Development Not Casteism – Keshav – विपक्ष पर निशाना : जातिवाद नहीं विकासवाद की राजनीति करती है भाजपा – केशव 

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज
Published by: विनोद सिंह
Updated Fri, 01 Oct 2021 08:36 PM IST

सार

  • आत्मनिर्भर भारत विचार गोष्ठी में बोले डिप्टी सीएम केशव, प्रयागराज में बह रही विकास की धारा, अखिलेश यादव को लेकर कहा वह देख रहे हैं मुंगेरी लाल के हसीन सपने 
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा जातिवाद की नहीं, बल्कि विकासवाद की राजनीति करती है। प्रयागराज समेत प्रदेश के सभी जिलों में विकास की धारा बह रही है। लेकिन विपक्षियों को यह सब दिखाई नहीं दे रहा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उनके सपने धरे के धरे रह जाएंगे। डिप्टी सीएम ने यह बातें मुट्टीगंज स्थित नारायण वाटिका में भाजपा की ओर से आयोजित आत्म निर्भर भारत विचार गोष्ठी में कही। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि देश की तरक्की हो इसके लिए पीएम मोदी दिन-रात काम कर रहे हैं। केशव ने सीएम योगी की भी तारीफ की। कहा कि वर्ष 2017 के पहले प्रदेश में गुंडाराज हुआ करता था लेकिन आज सीएम योगी के नेतृत्व में गुंडाराज का अंत हो रहा है। अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण हो रहा है। इससे लोग भी खुश हैं। बीते साढ़े चार वर्ष में प्रदेश का काफी विकास हुआ। प्रयागराज की ही बात करें तो यहां पुलों का जाल बिछ गया है।  

कहा की वर्ष 2017 से भी ज्यादा 2022 में होने वाले चुनाव में भाजपा को ज्यादा सीटें मिलेंगी। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार के नेतृत्व में देश और प्रदेश आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है। कहा कि प्रदेश को विकसित बनाने के लिए हमें पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत का संदेश जन-जन तक पहुंचाना होगा।

इस दौरान भाजपा काशी प्रांत अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी, एमएलसी सुरेंद्र चौधरी, अवधेश चंद्र गुप्ता, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम के प्रभारी कुमार नारायण एवं सह प्रभारी डा. सुशील सिन्हा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत एवं संचालन राजेश केसरवानी ने किया। इस अवसर पर वरुण केसरवानी, सुबोध सिंह, मृत्युंजय तिवारी, आनंद श्रीवास्तव, विवेक अग्रवाल, डा. शैलेश पांडेय, मनोज कुशवाहा, अर्चना शुक्ला, गिरजेश मिश्र आदि मौजूद रहे। 

फ्लाइट पकड़ने की वजह से गोष्ठी में शामिल नहीं हो सके अनुराग ठाकुर

आत्मनिर्भर भारत विचार गोष्ठी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को शामिल नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने की वजह से वह संगम से ही एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।