bollywood actor son detained after drug raid: Drugs Party On Cruise In Mumbai: मुंबई में एक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इस दौरान एनसीबी ने वहां छापेमारी की।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की। पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स जब्त कर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलिवुड ऐक्टर का बेटा (Bollywood Actor Son Detained By NCB) है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट के मुताबिक, ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में एक क्रूज पर हो रही एक पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है।’ बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी के दौरान हशीश, कोकीन और एमडी जैसी प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए हैं।

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी कर रहे लोगों को हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड के बड़े स्टार का बेटा भी हो सकता है। जब हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने एनसीबी के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उनकी जांच और छापे अभी भी जारी हैं।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी लगातार बॉलिवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वाले स्टार्स को अपने रडार पर ले रही है। एनसीबी ने कई स्टार्स को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भी किया है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बड़े स्टार्स से पूछताछ भी हो चुकी है।