Bollywood Actress Kriti Kharbanda Fitness And Diet Routine Read Full Detail

Kriti Kharbanda Fitness Mantra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा कृति (Kriti Kharbanda) अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को काफी मेहनत करनी पड़ती हैं. साथ ही वो अपनी डाइट का भी भरपूर ख्याल रखती हैं. 

Kriti Kharbanda Workout: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति खरबंदा फिट रहने के लिए जिम में काफी पसीना बहाती हैं. उनके वर्कआउट सेशन में वेट ट्रेनिंग, जॉगिंग, डांस और योगा सब शामिल होता है. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियो काफी वायरल होते हैं. 

Kriti Kharbanda Diet:  कृति खरबंदा इंडियन फूड की दीवानी हैं. वो अपने दिन की शुरूआत धनिया और जीरा के पानी के साथ करती हैं, जिसके बाद वो ब्लैक कॉफी जरूर पीती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने बताया था कि वो अपने ब्रेकफास्ट में फ्रूट्स खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को सी-फूड बेहद पसंद है. वो अक्सर अपने लंच में फिश खाना पसंद करती हैं. साथ ही खुद को हाइड्रेट रखने के लिए कृति पूरे दिन में 8 से 10 गिलास पानी जरूर पीती हैं. 

Last Meal Time: जब कृति शूटिंग कर रही होती हैं तो अपनी डाइट को लेकर काफी सख्त होती हैं और अपना डिनर रात 9 बजे तक कर लेती हैं.  
 
यह भी पढ़ेंः

Kiara Advani और Varun Dhawan ने Diljit Dosanjh के गाने Lover पर दिखाई क्यूट केमिस्ट्री, Ranveer Singh ने भी की तारीफ

बहन Shilpa Shetty से ज़रा हटके है Shamita Shetty का Fitness Mantra, खूब खाती हैं चॉकेलेट