bollywood to tv industry shocking news 2021 Aryan khan drugs case to sidharth shukla demise read more बॉलीवुड से टीवी तक के लिए मनहूस साबित हो रहा साल 2021, डिवोर्स और ड्रग रैकेट के खुलासे समेत इन खबरों ने किया शॉक्‍ड

Shocking news 2021, Bollywood news, Tv news


Shocking news of entertainment industry &nbsp

मुख्य बातें

  • सामंथा और नागा चैतन्‍य का टूटा रिश्‍ता
  • शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में फंसे
  • आमिर और किरण राव के रास्‍ते भी इस साल हुए जुदा

Shocking new of entertainment industry 2021: पिछले साल बॉलीवुड जगत के लिए कई बुरी खबरें सामने आई थीं। जिनमें सुशांत सिंह की मौत समेत ड्रग सिंडिकेट के खुलासे समेत कई घटनाएं शामिल थीं। ऐसे में उम्‍मीद थी कि साल 2021 उनके लिए ठहराव लेकर आएगा, लेकिन ये साल भी इंडस्ट्री के लिए मनहूस साबित हो रहा है। अभी तक कई दिग्‍गज कलाकारों की मौत और लोगों की फेवरेट कपल्‍स के डिवोर्स की खबर से लोग हिल चुके हैं। वहीं अब शाहरुख खान के बेटे आयर्न खान का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया है, इससे हर कोई हैरान है। आइए नजर डालते हैं इस साल की अभी तक की बड़ी घटनाओं पर। 

आमिर खान-किरण राव का तलाक

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने 3 जुलाई को तलाक की घोषणा की थी। उनके इस फैसले से फैंस चौंक गए थे। कपल ने एक बयान में कहा कि वे अलग-अलग रहेंगे, लेकिन वे फिल्मों, फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्‍ट पर पहले की तरह काम जारी रखेंगे। इतना ही नहीं वे अपने बेटे आजाद के प्रति माता-पिता की जिम्‍मेदारी पहले की तरह निभाएंगे। बता दें कि दोनों ने 2005 में शादी की थी। 

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य का डिवोर्स 

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को अलग होने की घोषणा की है। सामंथा ने एक पोस्‍ट शेयर करके अपने प्रशंसकों और मीडिया से उन्हें निजता की अनुमति देने का अनुरोध किया। इतना ही नहीं सामंथा ने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम से पति का सरनेम भी हटा दिया है। समांथा और नागा चैतन्य ने 2017 में गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी।

निशा रावल-करण मेहरा के बीच घरेलू हिंसा 

टीवी के पॉपुलर कपल निशा रावल और करण मेहरा के बीच भी अनबन की खबरें आईं। बात इतनी आगे निकल गई कि 25 जून को निशा ने करण और उनके परिवार के सदस्यों कुणाल मेहरा, बेला मेहरा और अजय मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा करण पर निशा के बैंक खाते से 1 करोड़ रुपये निकाले जाने का भी आरोप लगा। हालांकि बाद में उनके बीच सुलह की खबरें भी सामने आईं। 

सिद्धार्थ शुक्ला का आकस्मिक निधन

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से अचानक मुंबई में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ फिट रहने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने रियलिटी शो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता था। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट की मेजबानी भी की थी। उनके अचानक दुनिया से चले जाने से उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल समेत पूरा देशवासियों को झटका लगा था। 

राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामला

मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े होने का आरोप लगा। 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने इस मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा कि 19 जुलाई को कुंद्रा के कार्यालय पर छापेमारी में उनके बहनोई और यूके के नागरिक प्रदीप बख्शी द्वारा विकसित हॉटशॉट ऐप से संबंधित अश्लील वीडियो बरामद हुए। 60 दिन जेल में बिताने के बाद उन्हें 20 सितंबर को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई थी। 

संबंधित खबरें

आर्यन खान की गिरफ्तारी

बॉलीवुड मेगा-स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों की खपत, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्‍हें एक लक्जरी क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान पकड़ा गया। आर्यन और सात अन्य युवकों को एनसीबी ने हिरासत में लिया। उन्‍हें अदालत में भी पेश किया गया। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका का निधन

लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहें कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को मुंबई में निधन हो गया। वह कैंसर से ग्रस्‍त थे। वह 76 वर्ष के थे।