boult audio airbass gearpods tws earphones launched in india – Tech news hindi

Boult ने भारत में अपने नए इन-इयर डिजाइन वाले AirBass GearPods TWS इयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले इन इयरबड्स की कीमत कंपनी ने 999 रुपये (लॉन्च ऑफर प्राइस) रखी है। ये बड्स ब्लू, ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किए गए हैं। इनकी सेल जल्द ही फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फीचर्स की बात करें तो कंपनी के लेटेस्ट TWS बड्स दमदार साउंड और टच कंट्रोल जैसे कई बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी के ये नए इयरबड्स में आपको शानदार साउंड क्वॉलिटी मिलेगी। धांसू ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इन बड्स में डीप बेस के लिए 8mm के ड्राइवर्स और माइक्रो-वूफर्स लगे हैं। कॉलिंग के लिए इनमें कंपनी इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी ऑफर कर रही है। ये इयरबड्स कुछ हद तक वॉटर रजिस्टेंट हैं और इन्हें IPX5 रेटिंग मिली है। 

यह भी पढ़ें: 10 हजार रुपये सस्ते में खरीदें Xiaomi का Smart TV, ₹600 का कैशबैक भी

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 दिया गया है और ये टच कंट्रोल फीचर से लैस हैं। टच की मदद से आप इयरबड्स में कॉल रिसीव या रिजेक्ट करने के साथ ही वॉल्यूम को भी अडजस्ट कर सकेंगे। इसके अलावा इयरफोन्स के म्यूजिक ट्रैक्स को भी टच से कंट्रोल किया जा सकता है। इन बड्स की एक और खास बात यह है कि इनसे आप फोन के वॉइस असिस्टेंट को भी कमांड दे सकते हैं।

बड्स का वजन चार्जिंग केस के साथ 41 ग्राम है। बड्स में आपको पावरफुल बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि ये बड्स फुल चार्ज होने पर 8 घंटे तक चल सकते हैं। वहीं, चार्जिंग केस के साथ बड्स की बैटरी लाइफ 32 घंटे तक की हो जाती है। चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप टाइप-C पोर्ट दिया है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट्स तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं।   

यह भी पढ़ें: ₹14000 से कम में लॉन्च हुआ Redmi Note 10 Lite, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगा शानदार कैमरा और बैटरी