Daneil Craig Honor : जेम्स बॉन्ड फेम डेनियल क्रेग को मिलेगा हॉलीवुड का बड़ा सम्मान, जानें क्यो? | Daniel Craig to receive star on Hollywood Walk of Fame ahead No Time to Die

हॉलीवुड फिल्मों की मशहूर फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ डेनियल क्रेग की आखिर फिल्म है.लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर को वॉक ऑफ फेम समारोह में एक रिपोर्ट के अनुसार 6 अक्टूबर को शाम 6:30 बजे पीटी में एक स्टार मिलेगा.

Hemant R Sharma

हाल ही इस बात का ऐलान हुआ था कि हॉलीवुड सुपरस्टार डेनियल क्रेग (Daniel Craig) जेम्स बॉन्ड (James bond 007) के रूप में आखिरी बार नो टाइम टू डाई में नजर आएंगे, इस खबर से उनके दुनिया भर में मौजूद फैंस निराश हुए थे लेकिन अब उनके फैंस के लिए आई है एक बड़ी खबरी जो उनके पसंदीदा अभिनेता से जुड़ी है.

हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में होगा डेनियल का सम्मान

आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्मों की मशहूर फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ डेनियल क्रेग की आखिर फिल्म है.लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर को वॉक ऑफ फेम समारोह में एक रिपोर्ट के अनुसार 6 अक्टूबर को शाम 6:30 बजे पीटी में एक स्टार मिलेगा. उनका सितारा वॉक ऑफ फेम पर 2,704वां सितारा होगा.डेनियल , डेविड निवेन, रोजर मूर और पियर्स ब्रॉसनन के बाद यह सम्मान पाने वाले चौथे जेम्स बॉन्ड अभिनेता होंगे.ऐसे में सम्मान न सिर्फ उनके लिए बल्कि उनके चाहने वालों के लिए भी बेहद खास होगा.

डेनियल क्रेग ने किया था ऐलान (Who’s Daniel Craig)

डेनियल नो टाइम टू डाई में आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के किरदार में नजर आएंगे और इसके बाद उन्होंने इस किरदार से रिटायर होने का मन बना लिया है. हाल में डेनियल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था.जिसमें वह फिल्म के सेट पर अपनी फेयरवेल स्पीच देते हुए भावुक हो गए थे..यह वीडियो फिल्म के आखिरी दिन की शूटिंग का तौर इस वीडियो में डेनियल ने कहा था कि ‘यहां बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने 5 फिल्मों में मेरे साथ काम किया और मुझे पता है कि कहने के लिए बहुत सारी बातें हैं कि मैं उन फिल्मों या उनके बारे में क्या सोचता हूं.

ट्रेलर

जेम्स बॉन्ड फिल्मों के फेरवेट किरदार

जो भी हो, लेकिन मैंने इन फिल्मों को हमेशा बेहद प्यार किया है मैं रोजाना सुबह उठता था और आप लोगों के साथ काम करने का मौका मिलता था यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है।’ ये वीडियो दुनिया भर में वायरल हुआ था. जिसके बाद उनके फैंस का दिल टूट गया था.आपको बता दें ये फिल्म भारत में 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.आपको बता दें कि डेनियल साल 2006 में जासूस जेम्स बॉन्ड के किरदार में फिल्म कसीनो रोयाल में नजर आए थे.साथ ही वो क्वांटम ऑफ सोलेस, स्काईफॉल और स्पेक्ट्रे में भी नजर आ चुके हैं.

Jacqueline Cleaning drive : जैकलीन फर्नांडीज ने गांधी जयंती पर किया मुंबई का बीच साफ, कूड़ा न फेंकने की अपील