divis labs share price: Share Market Update: 10 फीसदी उछला Divis Labs का शेयर

हाइलाइट्स

  • Divis Labs का शेयर कारोबार के दौरान 10 फीसदी चढ़ा
  • यह 5,313.80 रुपये के रेकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया था
  • अंत में यह 7.84 फीसदी की तेजी के 5,211.10 रुपये पर बंद हुआ

नई दिल्ली
फार्मा कंपनी Divis Labs का शेयर सोमवार को बीएसई (BSE) पर कारोबार के दौरान 10 फीसदी की छलांग के साथ 5,313.80 रुपये के रेकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया। इससे पहले इसका रेकॉर्ड 5,269 रुपये का था जो उसने इसी साल 1 सितंबर को छुआ था। हफ्ते के पहले दिन यह 7.84 फीसदी की तेजी के साथ 5,211.10 रुपये पर बंद हुआ। एनालिस्ट्स का कहना है कि आने वाले दिनों में यह 5,700 रुपये के ऊपर जा सकता है।

अमेरिका की कंपनी Merck and Ridgeback Biotherapeutics ने कहा कि उसकी ओरल एंटीवायरल मेडिसिन Molnupiravir कोरोना (Covid-19) के हल्के लक्षणों वाले मरीजों में कारगर है। बस फिर क्या था निवेशकों ने जमकर Divis Labs के शेयरों की खरीदारी की। कंपनी देश में Molnupiravir की अथॉराइज्ड मैन्युफैक्चरर है। Merck ने भारत और कई अन्य देशों में इस दवा की मार्केटिंग के लिए Sun Pharmaceuticals, Cipla और Dr Reddy’s Laboratories के साथ हाथ मिलाया है।

Revange Travel: अक्टूबर 2021 में होटल-रेस्तरां-बार में उमड़ी भीड़, कई जगह बुकिंग फुल

कहां तक जाएगी कीमत
Divi’s Labs दुनिया की 3 टॉप API मैन्युफैक्चरर कंपनियों में शामिल है। साथ ही यह दुनियाभर की बहुराष्ट्रीय फार्मा कंपनियों के लिए एपीआई का Nutraceutical ingredients और Custom synthesis (CS) बनाती है। Motilal Oswal Financial Services ने अपने स्टॉक अपडेट में Divi’s Labs के शेयर को बाय रेटिंग देते हुए कहा है कि टारगेट प्राइस 5,750 रुपये प्रति शेयर तय किया है।