Fraud an accused is spewing secrets; Luxury car recovered from the accused; Police engaged in recovering money | धोखाधड़ी के आरोपी उगल रहे राज, आरोपियों से बरामद की लग्जरी कार, पैसा बरामद करने में जुटी पुलिस

जैसलमेर9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
लग्ज़री कार बरामद - Dainik Bhaskar

लग्ज़री कार बरामद

भणियाणा पुलिस थाना की ओर से 46 लाख 21 हज़ार की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान आरोपी कई राज़ उगल रहे हैं। आरोपी शौक मौज के लिए लोगों को क्यूनेट कंपनी के नाम से लोगों को झांसे में लेकर ठगते थे तथा उनसे मोटी रकम ठग कर ऐश करते थे। पुलिस ने आरिपियों के कब्जे से एक ऑडी कार, तीन लैपटाप, तीन मोबाइल फोन व एक ब्रीजा कार जब्त कीं है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

भणियाना थानाधिकारी खेताराम गोदारा ने बताया कि रातडिया निवासी अचला राम कुछ लोगों के खिलाफ 46 लाख 21 हज़ार रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था। जिस पर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। रघुवीर दास, अजय मुंड व उगमाराम उर्फ कैलाश को जोधपुर से गिरफ्तार किया था। जिन्हें कोर्ट ने 4 दिन के रीमाण्ड पर भेजा है। जहां पुलिस और अधिक गहन पूछताछ व नकदी बरामद करने के प्रयास कर रही है।

लग्ज़री ऑडी कार जब्त

थानाधिकारी खेताराम गोदारा ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी कई राज उगल रहे हैं। आरोपी ऐश मौज करने के लिए ऐसी धोखाधड़ी करते थे। यह लोगों को अपनी बातों में फंसाकर तथा उन्हें ऊंचे सपने दिखा कर अपने जाल में फंसाते थे। जाल में फंसने के बाद उनसे राशि वसूल की जाती थी। आरोपियों की निशानदेही के आधार पर उनके कब्जे से तीन मोबाइल तीन लैपटॉप बरामद किए गए हैं। साथ ही महंगी लग्जरी कार ऑडी तथा एक मारुति ब्रेजा कार भी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है तथा नगदी बरामद करने के प्रयास चल रहे हैं। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के लिए धर पकड़ व दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं…