Goons murdered business person at patna in city area bramk

पटना. राजधानी पटना (Patna News) में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती पेश कर रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कोठिया का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने एक कपड़ा दुकानदार की गोली मारकर हत्या (Patna Murder) कर दी.

गंभीर रूप से घायल कपड़ा दुकानदार को इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान दीदारगंज थाना क्षेत्र के कोठिया निवासी रोहन कुमार उर्फ दिनेश के रूप में की गई है, जो अपने घर में ही कपड़े की दुकान चलाता था साथ ही फेरी लगाकर वह रेडिमेड कपड़ों की बिक्री भी करता था.

बताया जाता है कि देर रात कारोबार के सिलसिले में तगादा के बाद वह अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान घर से थोड़ी ही दूर पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और उसके सिर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल रोहन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज उसने दम तोड़ दिया. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

मृतक के परिजनों की मानें तो अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद रोहन के मोबाइल को भी लूट लिया गया था. परिजनों ने बताया कि रोहन के मोबाइल पर फोन करने पर अपराधियों ने परिवार के अन्य सदस्यों की भी हत्या किए जाने की धमकी दी है. परिजनों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत करा दिया है. पुलिस ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया ह. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.