Gwalior Crime News Drones cameras and LED stolen from IITTM hostel

Publish Date: | Fri, 01 Oct 2021 03:01 PM (IST)

Gwalior Crime News: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। शहर में चाेरियाें की वारदात पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम रही है। इस बार चाेराें ने गाेविंदपुरी स्थित आइआआइटीएम हास्टल काे निशाना बनाया है, यहां से चाेर एलइडी, दो कैमरे व ड्रोन और मोबाइल सहित एक लाख रुपये से अधिक कीमत का माल चोरी करके गायब हाे गए। चोरी की घटना 14 से 16 सितंबर के बीच की है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने प्रिंसराज राजपूत की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि चोरों की तलाश की जा रही है।

आइआइटीएम हास्टल निवासी प्रिंसराज माथुर ने लिखित शिकायत कर बताया कि चोर हास्टल के कमरे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए। चाेराें ने हास्टल में लगे इलेक्ट्रोनिक्स उपकरण, जिसमें कैमरे, ड्राेन, माेबाइल शामिल हैं, चाेरी करके ले गए हैं। चाेरी गए माल की कीमत करीब एक लाख रुपये के आसपास बताई गई है। विश्वविद्याल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपिताें की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस हास्टल एवं आइआइटीटीएम कैंपस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमराें काे भी खंगाल रही है।

ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रक चोरीः बहोड़ापुर थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग नंबर-2 से ट्रक चोरी कर ले जाने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। ट्रक पांच महीने पहले चोरी गया था। प्रकरण अब जितेंद्र पुत्र वीरेंद्र गुर्जर निवासी नूरबाद जिला मुरैना की रिपोर्ट पर गुरुवार की रात को दर्ज हुआ है। पुलिस ने ट्रक चोरी का मामला पड़ताल के बाद दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि चोरों का सुराग लगाने के लिए पड़ताल शुरू कर दी है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local