Gwalior Crime News Resign and do not testify or else you will kill me

Publish Date: | Thu, 30 Sep 2021 07:18 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। हत्या के मामले में गवाही एक युवक न्यायालय में गवाही देने जा रहा था। जब वह मार्केट से गुजर रहा था तो उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया और धमकी मिली कि गवाही दी तो जान चली जाएगी। यह घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के मयूर मार्केट के पास की है। घटना के बाद पीडि़त युवक ने पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस नंबरों के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है।

थाटीपुर थाना क्षेत्र के गली नंबर दो निवासी ऋषभ राठौर कुछ माह पूर्व हुई संजय की गोली मारकर हत्या के मामले में मुख्य गवाह है। बीते रोज उसकी गवाही न्यायालय में थी। जब वह न्यायालय में गवाही देने जा रहा था तो उसके फोन पर 8871311801 तथा 8770821374 से कॉल आया। कॉल करने वाले ने उसका नाम पूछा और नाम पूछते ही धमकी दी कि अगर गवाही दी तो वह उसे भी जान से मार देंगे। इससे ऋषभ राठौर घबरा गया। कॉल आने के बाद वह तुरंत पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को धमकी और फोन नंबर के बारे में बताया। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है और फरियादी से मिले फोन नंबरों से आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी पता नहीं चला है कि आरोपित को किन लोगों ने धमकी दी है।

तीन सितंबर से जारी है धमकी का दौर

ऋषभ राठौर के पास तीन सितंबर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। हालांकि शुरुआत में ऋषभ ने किसी दोस्त या परिचित का मजाक समझा। लेकिन अब लगातार धमकी के फोन आ रहे हैं। जब वह न्यायालय में गवाही देने जा रहा था तब भी दो नंबरों से कॉल आए और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। परेशान होकर फरियादी पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local