Gwalior Crime News The proposal of friendship placed in front of the friends wife refused edited the photo and sent it on WhatsApp

Publish Date: | Fri, 01 Oct 2021 12:03 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने युवती के वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। युवती से इमरान दोस्ती करना चाहता था। पहले उसने दोस्ती का प्रस्ताव रखा था, जो युवती ने ठुकरा दिया। इसी से नाराज होकर आरोपित ने एडिट कर यह अश्लील फोटो बनाए थे। महलगांव में रहने वाली 25 साल की महिला का पति से तलाक का मामला चल रहा है। इसका फायदा उठाकर पति के दाेस्त ने युवती के सामने दाेस्ती का प्रस्ताव रखा। जब युवती ने इनकार किया ताे दाेस्त ने युवती के फाेटाे एडिट करके उसकाे वाट्सएप पर भेज दिए। युवती ने इस मामले में विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज कराया है।

बैंक कालोनी से पुलिस ने युवक को उठाया, अपहरण की खबर से हंगामाः बैंक कालोनी से कार में सवार लोग एक युवक को उठाकर ले जाने लगे। जिसके बाद युवक के अपहरण की खबर से हंगामा मच गया। गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पड़ताल में पता चला कि युवक को पुलिस ने उठाया था। पुलिस किसी और की तलाश में आई थी और पहचानने में चूक होने के कारण दूसरे युवक को उठाकर ले आई थी। गोला का मंदिर थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि युवक को उठाने वाली अन्य जिले की पुलिस थी, जबकि चर्चा है कि एसटीएफ की टीम ने इस युवक को उठाया था। गलतफहमी दूर होने पर युवक को छोड़ दिया गया है। जिसके बाद युवक के घरवालों ने सुुकुन की सांस ली। टीआई ने बताया कि स्थिति स्पष्ट होने के बाद मामला शांत हो गया।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local