Harish Sharma participating in social sector through social media | सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक क्षेत्र में भागीदारी कर रहे हरीश शर्मा

गुड़गांवएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
ओमप्रकाश धनखड़ के साथ हरीश शर्मा। - Dainik Bhaskar

ओमप्रकाश धनखड़ के साथ हरीश शर्मा।

  • दूसरों को भी कर रहे प्रेरित

गुड़गांव में कोरोना महामारी के दौर सामाजिक संस्थाओं के साथ आम लोगों ने भी जरुरतमंदों की मदद कर समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी भागीदारी निभाई। इसका परिणाम यह हुआ कि युवाओं में समाज सेवाओं के प्रति रुचि बढ़ी। इसमें से कुछ युवा लोगों की मदद करके समाज में खूब नाम कमा रहे है। ऐसा ही एक युवक है हरीश शर्मा। इन दिनों हरीश सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की सेवा में लगे हुए हैं और दूसरों को भी प्रेरित कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से दवाई और आवश्यक चीजें लोगों के घरों तक पहुंचाने भारीदारी कर रहे हैं।

बातचीत में हरीश शर्मा का कहना है कि कोरोना काल में उन्होंने गुरुग्राम, फरीदाबाद, अंबाला, करनाल, झज्जर और बहादुरगढ़ में प्रवासी जरूरतमंदों को रहने और खाने की व्यवस्था कराई थी। उनसे दूसरों की पीड़ा देखी नहीं जाती। उनकी मदद करके उनके मन को शांति मिलती है। उनका कहना है कि भाजपा से उन्हें देश प्रेम की प्रेरिणा मिल रही है। उनको सबका साथ, सबका विकास की नीति पसन्द आई। हरिश बताते हैं कि उन्हें पार्टी ने हरियाणा प्रदेश में सोशल मीडिया की जिम्मेदारी दी है। झज्जर में जन्मे हरीश शर्मा ने एमडीयू रोहतक से बीसीए पूरा किया। इसके बाद से वह सोशल मीडिया के जरिए ही अन्य लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…