Haryana Crime News । Haryana case । Haryana civil hospital । Haryana latest news hindi | Haryana Crime News: बीवी-बच्चों को जहर देकर खुद एक शख्स ने की आत्महत्या

Haryana Crime News: प्रदेश के औरंगाबाद गाँव से एक बेहद चौंकाने वाली घटना निकलकर सामने आई है। जहाँ एक 33 वर्षीय शख्स ने अपनी बीवी, बेटी, बेटा और भांजी को जहर देकर मार दिया। खुद उस शख्स ने भी आत्महत्या (suicide) कर ली।

हरियाणा में मिले 5 शव

बुधवार 29 सितंबर सुबह को हरियाणा के पलवल जिले में स्थित औरंगाबाद गाँव के एक घर से पुलिस ने 3 नाबालिकों समेत 5 शव बरामद (5 shav baramad) किए। पुलिस के अनुसार शुरूआती जाँच के आधार पर यह सामने आया है कि 33 वर्षीय एक शख्स ने अपनी बीवी और दो बच्चों समेत अपनी भाँजी को जहर देकर मार डाला। उनके मर जाने के बाद खुद उसने भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस द्वारा दी गई सूचना के अनुसार 33 वर्षीय शख्स के खिलाफ उसकी पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक इस घटना की असली वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस द्वारा की गई छान-बीन में कोई भी सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है।

जाने हरियाणा का पूरा मामला

मंगलवार रात करीब 8:00 घटना को अंजाम दिया गया, सुबह होने पर जब घर से कोई बाहर नहीं आया तो शख्स के पिता ने खुद अंदर जाकर जाँच की, जिसके बाद उसने जमीन पर बेटे-बहू समेत 5 शव (5 shav) देखे। हत्यारे के पिता की तहरीर पर जाँच कर केस दर्ज किया गया। दर्ज की गई रिपोर्ट के चलते किसी बाहरी व्यक्ति के घटना में संलिप्त होने की गुंजाइश ना के बराबर है।

बराबद शवों को निकटतम पलवल सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

यह कोई ऐसी पहली घटना नहीं है जिसने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया हो। आमतौर पर ऐसी घटनाओं के दोषी या तो मानसिक रूप से बीमार होते हैं या फिर वे पारिवारिक कलह के चलते ऐसा करने को मजबूर हो जाते हैं। अपने बीवी-बच्चों को मारकर खुद भी आत्महत्या करना इंसान के मानसिक स्तर को बखूबी दर्शाता है।