Hero Xpulse 2004V video teaser released, know when it will be launched

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की एक्स पल्स (X Pulse) काफी पॉपुलर है। कंपनी अब इस स्पोर्ट्स बाइक का नया एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के अनुसार, यह एक चार-वाल्व एडिशन होगा। इसे कुछ दिन पहले ही भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। 

आगामी बाइक को XPulse 200 4V नाम दिया जाएगा। बात करें कीमत की तो मौजूदा मॉडल की तुलना में यह थोड़ी अधिक हो सकती है। बता दें कि, वर्तमान में Xpulse 200 की कीमत 1.21 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है, जबकि 200 4V की कीमत 1.25 रुपए लाख से ​​1.30 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) हो सकती है। 

शाओमी ने ऑटोमोबाइल के लिए कोर कम्युनिकेशन चिपमेकर में किया निवेश

कब होगी लॉन्च
माना जा रहा है कि Xpulse 200 4V कंपनी दीपावली से पहले भारत में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल, कंपनी ने देश में आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च से पहले एक टीज़र जारी किया है। इसमें मोटरसाइकिल के एक्सटीरियर बॉडी की कुछ डिटेल्स की जानकारी मिली है। इसमें मोटरसाइकिल के ब्लू और व्हाइट फ्रंट फेंडर का पता चलता है।

मर्सिडीज 2022 के बाद एफ-ई को अलविदा कहेगा

इंजन और पावर
वर्तमान में XPulse 200 4V में 199.6cc, ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 17.8bhp का अधिकतम पावर और 16.45Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं आगामी बाइक में नए चार-वाल्व एडिशन का उपयोग किया जाएगा। इससे ज्यादा स्पीड पर बेहतर परफॉर्मेंस देने की संभावना है।