indore body builder amirul arrested: Indore Body builder trapped girl on social media, exploited in name of marriage, Indore police arrested : सोशल मीडिया पर बॉडी बिल्डर ने युवती को फंसाया, शादी के नाम पर किया शोषण, इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर
लसूड़िया थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और बाद में शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी अमीरुल के बारे में कई खुलासे हुए हैं। पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला दोस्ती, प्यार-मोहब्बत और धोखा का है।

युवती को घर से भगाकर ले जा रहा था युवक, शादी से पहले रास्ते में हादसा, दोनों पहुंचे अस्पताल

इंदौर शहर के एक बॉडी-बिल्डर ने युवती के साथ कुछ ऐसा ही किया है। छावनी इलाके में रहने वाला अमीरुल ने इंटरनेट के माध्यम से युवती से दोस्ती की और मुलाकात के समय अमीरुल ने अपने आप को कुंवारा बताया था। इसके बाद प्यार का इजहार कर दिया। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने जब शादी की बात की तो वह उसे टालता रहा।

इंदौर में दो गुटों में खौफनाक मारपीट, शराब पीने के लिए एक पक्ष ने मांगे थे पैसे, सीसीटीवी वीडियो देखें

लगातार शादी की बात को टालते देख युवती ने जब युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उस युवक का नाम अमीरुल है और वो तीन साल पहले ही निकाह कर चुका है। पीड़िता ने लसूड़िया थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक अमीरुल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही अलग-अलग समुदाय के हैं।

पिता के बंदूक में फंसी गोली, पुलिकर्मियों को खदेड़ने की लिए बेटी करने लगी छत से फायरिंग

वहीं, पीड़िता ने बताया कि अमीरुल बॉडी बिल्डर है और स्कीम नंबर 54 में वह जिम में जाता है। इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर कई युवतियां शरीर देख कर भी अमीरुल की तरफ आकर्षित होती हैं। अमीरुल इस तरह से दोस्ती का झांसा देकर युवती को फंसा लेता है। फिलहाल पुलिस आरोपी की और भी जानकारी निकाल रही है। आरोपी ने कितनी और युवतियों के साथ ऐसा काम किया है।