Indore Crime News Mafia wives occupied crores of land threatening to shoot the travel operator

Publish Date: | Mon, 04 Oct 2021 06:03 AM (IST)

Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। चर्चित राधिकाकुंज(एबी रोड़) में करोड़ों रुपये कीमती जमीन का विवाद सामने आया है। ट्रेवल संचालक एजाज उर्फ अज्जू ने जेल में बंद गुंडे मुख्तियार की दो पत्नी,भतीजे आशीक और भाजपा नेत्री कमलेश चौहान के पति अमरसिंह पर केस दर्ज करवाया है। आरोपितों ने अज्जू को गोली मरवाने की धमकी दी और टीन शेड तोड़ कर भगा दिया। मामले में पुलिसवालों की सांठगांठ की भी शिकायत अफसरों तक पहुंची है।

एलआइजी लिंक रोड़ पर बसी राधिकाकुंज में गुंडे मुख्तियार शेख ने अवैध कब्जे कर फर्जी दस्तावेजों से करोड़ों रुपये के प्लॉट बेच दिए थे। अगस्त 2019 में पुलिस और नगर निगम ने मुख्तियार के विरुद्ध धोखाधड़ी,अपहरण के प्रकरण दर्ज किए और जेल भेज दिया। जेल जाने के बाद उसकी पत्नियों ने कामकाज संभाला और कब्जा लेने आ रहे लोगों को धमकाना शुरु कर दिया।

शुक्रवार को नेताजी सुभाष चंद्र मार्ग निवासी एजाज उर्फ अज्जू पुत्र नबी एहमद प्लॉट पर टीन शेड बनाने गया तो मुख्तियार की दो पत्नियों,भतीजे आशीक ने धमकाया और 20 लाख रुपये मांगे। अज्जू का आरोप है कि महिलाओं ने कहा कि कपड़े फाड़ कर झूठे केस में फंसा दूंगी। मुख्तियार जेल से छुटने वाला है। जमानत होते ही गोली मरवा दूंगी। आरोप है कि पूर्व पार्षद कमलेश चौहान के पति अमरसिंह ने भी आरोपितों का साथ दिया और बेटे रिहाना और ठेकेदार हारुन को भी धमकाया।

पुलिस व कॉलोनाइजर से मिलकर कब्जा कर रहे भूमाफिया

गुंडे मुख्तियार के जेल जाने के बाद कईं भूमाफिया सक्रीय हो गए और औने-पौने दामों पर विवादित प्लॉटो का सौदा करना शुरु कर दिया। कॉलोनाइजर नितिन अग्रवाल,विपिन अग्रवाल से पुरानी तारिखों में अनुबंध करवाए और टीन शेड तान दिए। बगीचे और नाले की जमीन के कागज भी बना लिए। गुंडे पर कार्रवाई की आड़ लेकर पुलिस ने कब्जे करवाने शुरु कर दिए। अज्जू द्वारा खरीदे प्लॉट की कीमत 3 करोड़ से ज्यादा है। उसके खिलाफ भी कलेक्टर,मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को शिकायत हुई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local