Indore Crime News The transporters son was making a video by pointing a fake pistol police caught

Publish Date: | Thu, 30 Sep 2021 06:55 AM (IST)

Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एक ट्रांसपोर्टर के बेटे को फिल्मी अंदाज में रील (वीडियो) बनाना भारी पड़ गया। नकली पिस्टल तान कर वह अभिनेता सलमान खान के डायलोग बोल रहा था, तभी पुलिस ने पकड़ लिया। शूटिंग के लिए साथ आए दोस्त को भी हवालात में जाना पड़ा। दोनों के विरुद्ध पुलिस ने केस बनाया है।

विजय नगर थाना टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक, घटना मंगलवार रात मेघदूत नगर की है। सिपाही राजेश पाल और राजू दवाने को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो युवक पिस्टल लेकर घूम रहे हैं। सिपाही मौके पर पहुंचे तो बाइक सवार आरोपित आफताब पुत्र सलीम खान नकली पिस्टल लिए रील (वीडियो) शूट करवा रहा था। उसका दोस्त समीर पुत्र शहजाद खान निवासी चंदन नगर शूटिंग करने में व्यस्त था।

पुलिसवालों ने दोनों को पकड़ा और थाने में बंद कर दिया। पूछताछ में बताया कि वह फिल्म दबंग के डायलाग याद करके आया था। फेसबुक पर अपलोड करने के लिए अभिनेता सलमान खान की तर्ज पर रील शूट करवा रहा था। टीआइ के मुताबिक, आरोपित आफताब के पिता सलीम के ट्राले चलते हैं। आफताब के दोस्तों ने भी रील बनाकर अपलोड की थी। उसने ई-कामर्स वेबसाइट से पिस्टलनुमा लाइटर मंगवाया था।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

ग्राम संदरपुर निवासी 24 वर्षीय नदीम पुत्र शफी खान की सड़क हादसे में मौत हो गई। खुड़ैल थाना पुलिस के अनुसार, स्वजन ने बताया कि नदीम रेत सप्लाई का काम करता था। मंगलवार रात करीब 12 बजे वह बाइक से दोस्त मोहित और राजू के साथ इंदौर आ रहा था। रास्ते में किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। नदीम बाइक चला रहा था, दोनों साथी पीछे बैठे थे। टक्कर में नदीम की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे साथी गंभीर घायल हैं।

मकान का हिस्सा लेने गए तो चाचा ने 20 लाख रुपये मांगे, चचेरे भाई ने चाकू मारा

शिवांश पैराडाइज उज्जैन निवासी 21 वर्षीय फिशान पुत्र आरिफ खान ने चाचा और उनके बेटे के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। शिवांश ने सदर बाजार थाना पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को जूना पीठा स्थित अपने मकान का हिस्सा लेने स्वजन के साथ गया था। इस दौरान चाचा मुमताज उर्फ लालू, आसिफ पुत्र भोला खान, फरहान खान और चचेरा भाई एहतेशाम खान मारपीट करने लगे।

आरोपितों ने कहा कि हिस्सा चाहिए तो 20 लाख रुपये देने होंगे। आरिफ ने कहा कि जो हिस्सा उसके पिता ने बनवाया है, उस पर उसका हक है। इस पर एहतेशाम ने आरिफ को चाकू मार दिया। वहीं मल्हारगंज थाने में ललिता पत्नी किशनलाल निवासी पीलिया खाल ने पुष्पेंद्र महोबिया और गोकुल वर्मा के खिलाफ अड़ीबाजी, मारपीट और चाकूबाजी का केस दर्ज कराया है। ललिता ने बताया कि आरोपित खर्च के लिए जबरदस्ती रुपये मांग रहे थे। नहीं दिए तो चाकू मार दिया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local