Ipl 2021 KKR Vs SRH Live Cricket Full Scorecard 49th Match – IPL 2021, KKR vs SRH Live Cricket Score: हैदराबाद का चौथा विकेट गिरा, अभिषेक हुए आउट

IPL 2021 Live Score, KKR vs SRH Live Cricket Score Online: प्लेऑफ की दौड़ में अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बने रहने है तो हर हाल में केन विलियसमसन की टीम से पार पाना होगा।

पारी का 14वां ओवर नारायण ने डाला। इस ओवर में नारायण ने सिर्फ 3 रन दिए। 14 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 70 रन।

पारी का 13वां ओवर शाकिब ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर प्रियम ने सिक्स लगाया। इस ओवर में शाकिब ने कुल 10 रन दिए। 13 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 67 रन।

पारी का 12वां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। इस ओवर में चक्रवर्ती ने कुल 4 रन दिए। 12 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 57 रन।

पारी का 11वां ओवर शाकिब ने डाला। ओवर की पहली बॉल पर अभिषेक शर्मा स्टंप आउट हो गए। इसके बाद अब्दुल समद बैटिंग करने आए। इस ओवर में शाकिब ने 2 रन देकर 1 विकेट लिया। 11 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 53 रन।

पारी का 10वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। इस ओवर में नारायण ने 5 रन दिए। 10 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 51 रन।

पारी का 9वां ओवर शाकिब ने डाला। इस ओवर में शाकिब ने 4 रन दिए। 9 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 46 रन।

पारी का 8वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। इस ओवर में नारायण ने सिर्फ 3 रन दिए। 8 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 42 रन।

पारी का 7वां ओवर शाकिब अल हसन ने डाला। ओवर की पांचवीं बॉल पर विलियमसन रन आउट हो गए। विलियमसन ने 26 रन की पारी खेली। इसके बाद अभिषेक शर्मा बैटिंग करने आए। इस ओवर में शाकिब ने 4 रन देकर 1 विकेट लिया। 7 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 39 रन।

पारी का छठा ओवर मावी ने डाला। ओवर की पहली, तीसरी, पांचवीं और लास्ट बॉल पर विलियमसन ने चौके लगाए। इस ओवर में मावी ने कुल 18 रन दिए। 6 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 35 रन।

पारी का पांचवां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। वरुण ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए इस ओवर में सिर्फ 1 रन दिए। 5 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 17 रन।

पारी का चौथा ओवर मावी ने डाला। ओवर की चौथी बॉल पर जेसन रॉय कैच आउट हो गए। इसके बाद प्रियम गर्ग बैटिंग करने आए। इस ओवर में मावी ने 2 रन देकर 1 विकेट लिया। 4 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 16 रन।

पारी का तीसरा ओवर टिम साउदी ने डाला। ओवर की दूसरी और तीसरी बॉल पर जेसन रॉय ने दो चौके लगाए। इस ओवर में साउदी ने कुल 8 रन दिए। 3 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 14 रन।

पारी का दूसरा ओवर शिवम मावी ने डाला। दूसरे ओवर में शिवम ने सिर्फ 2 रन दिए। 2 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 6 रन।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। हैदराबाद की तरफ से जेसन रॉय और ऋद्धिमान साहा की सलामी जोड़ी ओपनिंग करने उतरी। हालांकि पहले ओवर की दूसरी ही बॉल पर सनराइजर्स हैदराबाद को झटका लगा। टिम साउदी की गेंद पर ऋद्धिमान साहा LBW आउट हो गए हैं। साहा खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए। एक ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर एक विकेट पर 4 रन।

IPL 2021 में लीग का 49वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। मोर्गन की कप्तानी वाली टीम केकेआर के लिए यह मैच काफी अहम है। कोलकाता के फिलहाल 10 अंक हैं। केकेआर अपने आगामी दोनों मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेगी। वहीं केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम हैदराबाद के 4 अंक हैं। हैदराबाद पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।

हैदराबाद को आखिरी मैच में टेबल टॉपर चेन्नई सुपर किंग्स ने धूल चटाई थी, तो केकेआर को रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स ने हार का स्वाद चखाया था। दोनों टीमों के बीच इस सीजन हुई पहली भिड़ंत में मोर्गन की टीम ने 10 रनों से बाजी मारी थी। प्लेऑफ की दौड़ में अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बने रहने है तो हर हाल में केन विलियसमसन की टीम से पार पाना होगा।

इस प्रकार है दोनों टीमें—

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, ओएन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, सुनील नारायण, टिम साउदी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

सनराइज़र्स हैदराबाद: जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद ख़ान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, उमरान मलिक