Kareena Kapoor trolled for ignoring when guard salute her see video – Entertainment News India – करीना कपूर को गार्ड ने दिया सैल्यूट, इग्नोर करने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा

करीना कपूर पैपराजी की फेवरेट हैं। वह जहां कहीं भी जाती हैं हमेशा सुर्खियां बटरोती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वह अपने घर से निकलकर गाड़ी में बैठती हैं। उनके हाथ में कॉफी मग था। इसी बीच पास खड़े एक गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया लेकिन करीना उसे इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। बस फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने किया ट्रोल

करीना ने लाइट स्काई ब्लू कलर की शर्ट और बेज कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। उन्होंने बालों का बन बनाया है और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस लगा रखे हैं। करीना का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आपने उस गार्ड पर ध्यान ही नहीं दिया जो आपको सलाम कर रहा था।‘ एक अन्य ने कहा, ‘उसको किस बात का घमंड है? वह हमेशा हवा में ही क्यों रहती हैं?‘ एक ने लिखा- ‘बेहद अफसोसनाक है करीना का ये बर्ताव।‘ एक यूजर लिखते हैं कि ‘उसका एटीट्यूड देखो यहां तक कि उस आदमी को रिस्पॉन्स करने का भी वक्त नहीं है।‘ 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)

बचाव में फैंस

वहीं कई यूजर्स करीना के बचाव में भी उतरे। उनका कहना था कि करीना ने उसकी ओर देखा ही नहीं था तो उसके सैल्यूट का कैसे रिस्पॉन्स करती।

आमिर संग फिल्म में करीना

करीना की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। इसमें उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। अब लाल सिंह चड्ढा 2022 के वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी।