KHP vs NOR Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – National T20 Cup, 2021

मैच डिटेल्स: 

KHP vs NORKHP vs NOR के बीच इस टूर्नामेंट का 17वाँ मैच 3 अक्टूबर को  Rawalpindi Cricket Stadium Rawalpindi, Pakistan पर खेला जाएगा। यह मैच 03:30 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो KHP ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मैचों में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 10 पॉइंट के साथ अंक तालिका में प्रथम स्थान पर है। मोहम्मद रिजवान,शाहीन अफरीदी, साहिबजादा फरहान ने टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है जिसके वजह से टीम 4 मैच जीतने में कामयाब रही है।

दूसरी ओर NOR ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 मैचों में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है और वह 6 पॉइंट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज ने पिछले कुछ मुकाबलों में NOR के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती है तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 148 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश KHP:

मोहम्मद रिजवान (c&wk), इसरारुल्लाह, साहिबजादा फरहान, आदिल अमीन, इफ्तिखार अहमद, अहमद मुसद्दीक, आसिफ अफरीदी, मोहम्मद इमरान, शाहीन अफरीदी, इमरान खान, अरशद इकबाल

संभावित एकादश NOR:

नासिर नवाज, सरमद हमीद, हैदर अली, आसिफ अली, रोहेल नजीर (wk), शादाब खान (c), इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, सलमान इरशाद, हारिस रऊफ, मुहम्मद मूसा

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

साहिबजादा फरहान; KHP टीम के तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 207 रन बनाए हैं इस मैच में भी ये बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

मोहम्मद रिजवान; KHP टीम के तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट में अभी तक 176 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल है। इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

शाहीन अफरीदी; ये काफी प्रतिभाशाली गेंदबाज है इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

मोहम्मद नवाज; NOR के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए इन्होंने इस टूर्नामेंट में 127 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

इमाद वसीम; ये काफी बेहतरीन गेंदबाज है तथा मध्य क्रम में काफी अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं इस टूर्नामेंट में इन्होंने अभी तक 3 विकेट लिए हैं और 45 रन बनाए हैं इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

हैदर अली; ये काफी के प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज है इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 208 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

मोहम्मद वसीम; KHP टीम के तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए इन्होंने अभी तक 49 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट भी दिला सकते हैं।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान; मोहम्मद रिजवान,शादाब खान

उपकप्तान;मोहम्मद नवाज,शाहीन अफरीदी

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 10 03 10.49.29 AM

विकटकीपर: मोहम्मद रिजवान

बल्लेबाज; साहिबजादा फरहान,इसरारुल्लाह,हैदर अली

आलराउंडर:शादाब खान, इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज,इफ्तिखार अहमद

गेंदबाज:इमरान खान,शाहीन अफरीदी,हारिस रऊफ

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 10 03 10.49.38 AM

विकटकीपर: मोहम्मद रिजवान

बल्लेबाज; साहिबजादा फरहान,इसरारुल्लाह,हैदर अली

आलराउंडर:शादाब खान, इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज,इफ्तिखार अहमद

गेंदबाज:इमरान खान,शाहीन अफरीदी,हारिस रऊफ

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। मोहम्मद रिजवान,शादाब खान ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

KHP के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।