Kunal Jani arrest will again increase the trouble of Bollywood big names may be exposed nodkp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असामयिक मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को बड़ी सफलता मिली है. एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कई महीनों से फरार चल रहे कुणाल जानी (Kunal Jani) को गिरफ्तार कर लिया है. कुणाल जानी की गिरफ्तारी मुंबई के खार इलाके से की गई है. कुणाल जानी सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त है और रिया चक्रवर्ती के साथ उसकी ड्रग्स चैट्स सामने आने के बाद से वह फरार चल रहा था. कुणाल की गिरफ्तारी इसलिए भी अहम है, क्योंकि उससे पूछताछ में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है.

NCB के आला अधिकारियों के मुताबिक, कुणाल जानी की गिरफ्तारी अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisialos Demetriades) की निशानदेही पर की गई है. अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स ने NCB को दिए अपने बयान में कुणाल जानी का नाम लिया था, जिसके बाद से वह NCB की रडार पर था. Agisilaos Demetriades को कुछ दिनों पहले NCB ने गोवा से गिरफ्तार किया था.

एनसीबी के आला अधिकारियों की मानें तो, कुणाल जानी एक बड़े होटल का मालिक है और उसी के होटल में हाई प्रोफाइल ड्रग्स की पार्टियां आयोजित की जाती थीं. इन हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टियों में बॉलीवुड की कई बड़ी मशहूर हस्तियां शामिल होती थीं. इन पार्टियों के ड्रग्स कारोबार में दाऊद इब्राहिम के पार्टनर कैलाश राजपूत के गुर्गे सुफरान लकड़ावाला और अबू असलम आजमी ड्रग्स की सप्लाई करते थे.

कुणाल जानी, सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस और एक अन्य केस में भी पहले से वांटेड था और कई दिनों से फरार चल रहा था. कुणाल जानी की गिरफ्तारी के बाद ये तो तय है कि आने वाले दिनों ने एक बार फिर बॉलीवुड नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर होगा और कई मशहूर हस्तियों से फिर से पूछताछ की जा सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.