Laptop, mobile seized from the accused | आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल जब्त

बैतूल3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बैतूल पुलिस ने आईपीएल सट्टा चलाने वाले एक गैंग के 5 लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल जब्त किए गए हैं।

एसडीओपी नितेश पटेल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस रैकेट को पकड़ने कोतवाली पुलिस बैतूल की एक टीम गठित की गई थी। जो आरोपियो की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी। फिलहाल इसमें सदर निवासी रविंद्र के साथ चार अन्य आरोपी हिरासत में लिए गए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस गैंग के अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों के पास से दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। जबकि जानकारी जुटाई जा रही है कि आईआईएल सट्टे में इनके तार कहां-कहां और किनसे जुड़े हैं। पकड़ी गई रकम और किए गए ट्रांजेक्शन का खुलासा नहीं हुआ है।

7 महीने पहले पकड़े थे 9 आरोपी

इसके सात महीने पहले थाना गंज बैतूल पुलिस ने 17 अप्रैल 2021 को थाना क्षेत्र एवं जिले में संगठित रूप से चल रहे आईपीएल सट्टे के गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

मुंबई इंडियन और सनराइजर हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आईपीएल 20-20 क्रिकेट मैच में गिरोह रैकेट बनाकर मोबाइल की तकनीक का उपयोग कर मैच में चौके, छक्के और विकेट लेने व हार-जीत पर लाखों का दांव लगवा रहे थे। उक्त सूचना पर गंज बैतूल पुलिस ने अजय दवंडे निवासी बडोरा को जेएच कॉलेज के पास से पकड़ा था जो अपने मोबाइल में क्रिकेट मजा एप्प के जरिए से सट्टा खिला रहा था।

खबरें और भी हैं…