Ludhiana Covid Cases Update one new cases of corona were reported in Ludhiana

लुधियाना में रविवार को काेरोना का एक नया मामला सामने आया। वहीं कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। अब तक 85431 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। शहर के किसी भी अस्पताल में ब्लैक फंग्स का कोई मामला नहीं आया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में रविवार को काेरोना का एक नया मामला सामने आया। वहीं कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। दूसरी तरफ दूसरे जिले के रहने वाले तीन लोग पोजटिव मिले। जिले में कोरोना के अब तक 87544 मामले आ चुके हैं, जबकि दूसरे जिले के रहने वाले 11682 मामले आए हैं। इसके अलावा जिले के रहने वाले 2102 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, दूसरे जिलों के 1051 संक्रमित दम तोड़ चुके हैं। एक्टिव केस जिले में अब 11 रह गए हैं। इसके साथ कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.59  फीसद हो गई है। अब तक 85431 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। विभाग की ओर से  सैंपल जांच के लिए 6266 भेजे गए। दूसरी तरफ शहर के किसी भी अस्पताल में ब्लैक फंग्स का कोई मामला नहीं आया। वहीं शनिवार को कोरोना के तीन नए केस मिले थे। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 97.57 फीसद तक पहुंच गई है।

लायंस क्लब मिडटाउन ने कराई टीचर ट्रेनिंग वर्कशाप

लायंस क्लब मिडटाउन की ओर से दो दिवसीय टीचर ट्रेनिंग वर्कशाप करवाई गई। यह वर्कशाप तारा देवी जिंदल स्कूल में करवाई गई। क्लब के जोन चेयरमैन प्रिसिपल चरणजीत सिंह भंडारी ने कहा कि यह वर्कशाप जिला गवर्नर नकेश गर्ग कमेटी चेयरमैन र¨वदर सग्गड़ व रिजन के चेयरमैन प्रदीप गर्ग की अगुवाई में लगाई गई है। इस वर्कशाप का उद्घाटन रिजन के चेयरमैन प्रदीप गर्ग, पवन गोयल ने की। चेयरमैन प्रदीप गर्ग ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण शिक्षण संस्थान लंबे समय तक बंद रहे है और अध्यापकों के प्रयासों से चाहे ऑनलाइन रेगूलर स्टडी करवाई गई ताकि घरों में बैठे बच्चे हमेशा अपनी कक्षा की रेगूलर पढ़ाई से जुड़े रहे है। इस वर्कशाप में सीनियर ट्रेनिंग निधि नागरथ की ओर से अध्यापकों को जहां अध्यापकों के नुस्खे सिखाए जाऐंगे।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना में बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़ने गया था परिवार, घर से अलमारी का लाकर ही उठा ले गए चोर