Mahindra to open bookings for XUV700 from October 7 checkout the price and details

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Xuv700 :  महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने गुरुवार यानी आज अपने प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन XUV700 के लिए 7 अक्टूबर से बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। कंपनी XUV700 डीजल और गैसोलीन, मैनुअल और ऑटोमैटिक विकल्पों सहित 5 और 7-सीटर क्षमता वाले वेरिएंट में ब्रिकी के लिए पेश करेगी। जो वैकल्पिक ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) स्पेक में भी उपलब्ध होगा। महिंद्रा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि XUV700 की बुकिंग 7 अक्टूबर से शुरू होगी। हालांकि, ऑटोमेकर ने डिलीवरी शुरू होने की तारीख की घोषणा नहीं की है।

शुरुआती 25,000 ग्राहकों के लिए तय की गई कीमत

कंपनी ने XUV700 को दो सीरीज- MX और AdrenoX (AX) में पेश किया है, इस कार की AdrenoX सीरीज को तीन वेरिएंट्स – AX3, AX5 और AX7 में पेश किया गया है। जानकारी के लिए बता दें, MX सीरीज (एमटी, पेट्रोल, 5-सीटर) के लिए 11.99 लाख रुपये और AX सीरीज (एमटी, पेट्रोल, 5-सीटर) के लिए 13.99 लाख रुपये तय की गई है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ये सभी कीमतें पहली 25,000 बुकिंग के लिए लागू होंगी। 

महिंद्रा ने XUV700 के लिए अपनी वेबसाइट पर उद्योग का पहला ‘Add to cart’ फंक्शन लॉन्च किया है। यह सुविधा ग्राहकों को बुकिंग शुरू होने से पहले ईंधन के प्रकार, बैठने की क्षमता, रंग और डीलर सहित कई खास जानकारी प्रदान करती है। कंपनी ने कहा कि AX7 एक वैकल्पिक लग्जरी पैक के साथ उपलब्ध होगा और इसमें इमर्सिव 3D साउंड, इलेक्ट्रिकली एडजेस्ट स्मार्ट दरवाज़े के हैंडल, 360 सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक और वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाएँ शामिल होंगी।

लग्जरी पैकेज की कीमत

AX7 पर उपलब्ध लग्जरी पैक की अतिरिक्त कीमत 1.8 लाख रुपये होगी, जबकि AX7 डीजल ऑटोमैटिक पर AWD पर 1.3 लाख की लागत आएगी। बता दें, Mahindra XUV700 सुविधाओं की एक लंबी सूची के साथ आती है लेकिन ये सभी मानक के रूप में नहीं आती हैं। XUV700 को चार व्यापक वेरिएंट- MX, AX3, AX5 और AX7 में उपलब्ध कराया जाएगा। वाहन पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों, पांच और सात सीटों वाले लेआउट और मैनुअल के साथ-साथ एएमटी ट्रांसमिशन विकल्पों में भी आएगा।