Meerut Crime News । Youth beaten to death on suspicion of mobile theft | Meerut Crime News: मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीट कर हत्या, हमलावर फरार

Meerut Crime News: शहर के अति संवेदनशील थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट (Thana Lisadi Gate) में एक 28 वर्षीय युवक की मोबाइल चोरी (mobile chori) के शक में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना का पता लगते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश कर रही है। घटना से इलाके में दो पक्षों के बीत तनाव व्याप्त है।

क्या है मामला

नगर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर (vineet bhatnagar) ने शनिवार को बताया कि थाना लिसाड़ी गेट (Thana Lisadi Gate) क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय युवक दानिश के घर के सामने नफीस नाम के व्यक्ति का परिवार रहता है। पुलिस को जो घटना के संबंध में जानकारी मिली है उसके अनुसार कुछ दिन पहले नफीस का मोबाइल चोरी (mobile chori) हो गया था। नफीस को शक था कि उसका मोबाइल दानिश ने चोरी किया है।

अपने घर ले जाकर मारा

इसी शक के चलते नफीस और उसके परिवार के लोग आज सुबह करीब 10 बजे दानिश को पकड़ कर अपने घर ले गये, जहां पर दानिश की बुरी तरह पिटाई की गई। बाद में दानिश के बेहोश होने पर नफीस और उसके परिवार के लोग दानिश को घर के पास ही फेंक कर फरार हो गए। इलाके के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस बुरी तरह जख्मी दानिश को पुलिस अस्पताल में लेकर गई जहां पर चिकित्सकों ने दानिश को मृत घोषित कर दिया।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

उधर घटनास्थल क्षेत्र के थाना लिसाड़ी गेट प्रभारी उत्तम सिंह राठौर के अनुसार मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी तक घटना के संबंध में मृतक के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। तहरीर प्राप्त होते ही आरोपी हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उधर इस घटना को लेकर मृतक पक्ष व आरोपी हमलावर पक्ष के बीच तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है।