MP Diya Kumari reached at Prabhu Mahavir feature film Divyavani premiere | प्रभु महावीर की ‘दिव्यवाणी’ का प्रीमियर, सांसद दिया कुमारी रही शो की मुख्य अतिथि

Jaipur: गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) पर गुलाबीनगरी भगवान महावीर (Bhagwan Mahaveer) के अहिंसा और करूणा के संदेशों से भी रूबरू हुई. इंटरनेशनल वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स (International Book Of Records), गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Golden Book of World Records) सहित कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा चुकी इस फीचर फिल्म का विशेष शो जयपुर में रखा गया. 

यह भी पढ़ें- गांधी जयंती पर CM Gehlot का तोहफा, पेंशन आवेदकों के लिए स्वतः स्वीकृत होंगे आवेदन

शो के आयोजक ज्ञानचंद कोठारी, विवेक कोठारी, प्रियंका कोठारी, निपुण डागा, महक डागा, परितोष मेहता खुशबू मेहता सहित विभिन्न सेक्टर की हस्तियां मौजूद रही. समासेजवी अनिला कोठारी ने बताया कि भगवान महावीर के 23 संदेशों और उपदेशों के संकलन से समाज को नई दिशा मिलेगा. कोरोना संक्रमण काल के बाद युवा भी नकारात्मक और अवसाद के शिकार हो रहे हैं, यह प्रस्तुति उनमें नई आशा, मानवता और सेवा का संचार करेगी. बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसका पोस्टर लांच किया था.

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि राजसमंद सांसद दिया कुमारी (Diya Kumari) ने कहा कि भगवान महावीर के 23 अहम संदेशों को केंद्रीत करने का काम सराहनीय है. इससे युवाओं में भी बेहतर मैसेज जाएगा. खुशी की बात यह है कि इससे जुड़े सभी शूट जयपुर और आसपास के क्षेत्र में हुए है. स्थानीय कलाकारों की मेहनत भी भगवान महावीर का संदेश आमजन तक पहुंचाने में मददगार बनी है. सह निर्देशक महक डागा ने बताया कि 112 दिन में तैयार इस प्रस्तुति में 800 कलाकारों ने भाग लिया.

यह भी पढ़ें- Jaipur Gold-Silver Rate Today: सोना स्थिर, चांदी के दामों में उछाल, जानें आज का भाव

महात्मा गांधी की जन्म जयंती पर हुए विशेष शो में जयपुर के कई हस्तियां मौजूद रही. धार्मिक संदेश से जुड़ी इस प्रस्तुति की सभी ने सराहना की.