MP Sports News Saumya Tiwaris double performance defeated Chhag in MP

MP Sports News:भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी की लोकप्रिय क्रिकेट सौम्‍या तिवारी का शानदार प्रदर्शन जारी है। सौम्‍या के दोहरे प्रदर्शन (48 रन व पांच विकेट ) के दम पर मप्र ने विशाखापटनम में बीसीसीआइ द्वारा आयोजित बालिका अंडर-19 क्रिकेट सीमित ओवर क्रिकेट टूर्नामेंट के एलिट ग्रुप में मप्र ने छग को 36 रनों से पराजित किया।

मध्‍य प्रदेश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 47 ओवर में सात विकेट खोकर 142 रन बनाएा इसमें सबसे अधिक 48 रनों की पारी सौम्‍या तिवारी ने खेली। सौम्‍या ने रन आउट होने से पहले 69 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके जमाए थे। इसके अलावा अुनुष्‍का शर्मा ने 18 व कल्‍याणी जाधव ने 17 रनों का योगदान दिया। छग की ममता भगत ने दो, महक नरवासे व अंजली ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए जवाब में छग की पूरी टीम 46.1 ओवर में 106 रनों पर सिमट गई। कुदुम साहू ने 40 व कीर्ति गुप्‍ता ने 20 रनों की पारी खेली। मध्‍य प्रदेश की सौम्‍या तिवारी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए छग की आधी टीम का शिकार कर लिया। सौम्‍या ने 8.1 ओवर में तीन मैडन रखते हुए सिर्फ 12 रन खर्च कर पांच विकेट चटकाए। इसके अलावा वैष्‍णवी शर्मा व अनुष्‍का शर्मा ने दो-दो तथा संस्‍कृति गुप्‍ता ने एक विकेट लिया।

सौम्‍या का शानदार प्रदर्शन जारी है

सौम्‍या ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में 76 रनों की पारी खेली थी, दूसरे मैच में पांच विकेट लिए थे, अब तीसरे मैच में सौम्‍या ने दोहरा प्रदर्शन कर अपने शानदार फार्म का परिचय दे दिया है। सौम्‍या मप्र के लिए अंडर-15, 17, 19, 23 के लिए खेल चुकी है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local