murder crime news in hindi: द्वारका में संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पति पर पीटकर हत्या करने का आरोप – dwarka woman died in suspicious condition husband is suspect

विशेष संवाददाता, द्वारका
द्वारका सेक्टर-17 में रहने वाली एक महिला की शनिवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला के पति ने उसके मायके वालों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही महिला के परिजन घर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। अधिकारियों के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज होगा। वहीं परिजनों का आरोप है कि महिला की उसके पति ने पीट पीटकर हत्या की है। महिला के शव पर चोट के कई निशान होने की बात परिजन कह रहे हैं।

दिल्ली के मॉडल टाउन में कारोबारी पति ने योगा ट्रेनर पत्नी की गला घोंटकर हत्या की
पुलिस के अनुसार मृतक मेघा आर्या (42) अपने पति जयबीर आर्य के साथ द्वारका सेक्टर-17 में रहती थी। दोनों की शादी फरवरी 2010 में हुई थी। एक बच्चा था जिसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद ही दोनों पति पत्नी में झगड़े होने लगे। पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह 6 बजे सूचना मिली थी कि एक पति ने अपनी पत्नी की शराब के नशे में पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस टीम जब मौके पर पड़ी तो मृत महिला का शव फर्श पर था। पुलिस टीम ने महिला के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मौके से ही महिला के पति जसबीर को हिरासत में लिया।

Delhi Latest News: साली को शादी में मिली कार से जीजा हुआ नाराज, पत्नी को घर से निकाला
इस मामले में मेघा के भाई का आरोप है कि जयबीर मेघा से घर से निकालने के लिए अक्सर मारपीट करता था। उसने बताया कि वह 28 सितंबर को मेघा से मिलने आया था। मेघा के साथ पहले भी मारपीट की गई है। पुलिस को दिए बयान में मेघा के भाई ने आरोप लगाया है कि 28 सितंबर को मेघा ने अपने भाई से कहा था कि वह मायके आना चाहती है क्योंकि अगर वह घर से नहीं गई तो उसका पति उसे जान से मार देगा। लेकिन उस दिन उसका भाई उसे अपने साथ लेकर नहीं गया। इसके बाद 2 अक्टूबर की सुबह 3.30 बजे जसबीर ने फोन पर मेघा की मौत की सूचना दी।

Gurugram News: पत्नी को मारने के लिए जूलरी शॉप का शीशा तोड़ा, दूसरी महिला को लगा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में परिजनों के बयान ले लिए गए हैं। जबकि जसबीर अपने बयान बार बार बदल रहा है। ऐसे में महिला की मौत कैसे हुई है, इसका पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रविवार को महिला के शव का पीएम कराया गया है। हालांकि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का ही लग रहा है।