pakistan cricketer hafeez will ruled out from t20 world cup know update | T20 World Cup: डेंगू के कारण पाकिस्तान को बड़ा झटका, इस दिग्गज का बाहर होना तय

कराचीः पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज डेंगू की चपेट में आने के कारण राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट चैम्पियनशिप से बाहर हो गए हैं और उनका यूएई में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में भी खेलना संदिग्ध है ।
अगले महीने 41 बरस के होने जा रहे हफीज लाहौर में अपने घर पर इलाज करा रहे हैं । अब देखना है कि 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप तक वह फिट हो पाते हैं या नहीं ।

संक्रमण पर होगा निर्भर
एक स्थानीय डॉक्टर ने कहा ,‘‘ यह इस पर निर्भर करता है कि उनका संक्रमण कितना गंभीर है । इस बीमारी से बहुत कमजोरी आ जाती है और प्लेटलेट सामान्य होने में एक महीना लग जाता है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड का मेडिकल पेनल हफीज के संपर्क में है और उनकी रिकवरी तथा उपचार पर नजर रखे हुए है. पाकिस्तानी टीम 14 अक्टूबर के आसपास विश्व कप के लिये रवाना होगी.

इंजमाम ने कहा-अटैक नहीं था
वहीं, पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी और पू्र्व कप्तान इंजमाम उल हक ने अपने एक हालिया बयान में कहा कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया था. बल्कि पेट दर्द की शिकायत के बाद वो अस्पताल में भर्ती हुए थे. दरअसल, मंगलवार को खबर आई थी कि इंजमाम को हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हुए हैं. लेकिन अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.