Prisoner use secret mobile seduce woman on facebook from jail sexually harass her ashas

महिला ने बताया कि कैदी उससे रोज शाम को बात करता था और कई बार उसे कॉल भी करता था. (फोटो: Instagram)

महिला ने बताया कि कैदी उससे रोज शाम को बात करता था और कई बार उसे कॉल भी करता था. (फोटो: Instagram)

फेसबुक (Facebook) के जरिए एक कैदी (Prisoner) ने जेल से ही महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया (Prisoner seduce woman) और जब जेल से बाहर निकला तो महिला का शारीरिक शोषण (Physical Harassment) किया. इंग्लैंड (England) की ये खबर सभी को चौंका रही है. जानिए क्या है पूरा मामला.

यूं तो जेल (Jail) में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाते हैं जिससे कैदी किसी भी तरह से किसी अपराध को जेल (Prison) से ही अंजाम ना दे पाएं मगर कैदी (Prisoner) भी चलाकी से कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे जेल की सुरक्षा की पोल खुल जाती है. हाल ही में इंग्लैंड (England) के एक कैदी से जुड़ी एक खबर ने सभी को चौंका दिया है. कैदी ने एक महिला के विश्वास का फायदा उठाया और उससे प्यार का नाटक कर के उसका शारीरिक शोषण किया.

इंग्लैंड के ग्लौस्टरशर (Gloucestershire) की रहने वाली कैरी बीवैन (Carrie Bevan) ने डेली स्टार से बातचीत करते हुए अपनी दुख भरी कहानी सुनाई है जिसके जरिए उन्होंने ब्रिटेन (Britain) के जेलों की पोल तो खोली ही है साथ ही एक कैदी से जुड़ी चौंकाने वाली बात बताई है. कैरी ने बताया कि साल 2019 में विलियम हेयवर्ड (William Hayward) नाम के एक शख्स ने उसे फेसबुक (Facebook) पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी तो कैरी ने उसे एड कर लिया. इसके बाद शख्स ने कैरी से बातें शुरू कर दीं. विलियम ने बताया कि वो जेल में है तो ये जानकर कैरी हैरान रह गई. उसने कहा कि ऐसा कैसे मुमकिन है कि वो जेल से फोन इस्तेमाल कर रहा है और फेसबुक चला रहा है. इस बात पर विलियम ने कहा कि जेल में सब कुछ उपलब्ध होता है बस सही तरीका मालूम होना चाहिए. दोनों के बीच बातें शुरू हो गईं और कैरी उसकी बातों में फंसती चली गई.

कैदी ने जेल से बाहर आकर महिला के साथ बनाए संबंध
फेसबुक के जरिए ही विलियम ने कैरी से काफी दोस्ती की और उससे प्यार का नाटक करने लगा. कैरी खुद भी एक गंभीर रिलेशनशिप (Relationship) से बाहर निकली थीं इसलिए किसी नए रिलेशनशिप में नहीं फंसना चाहती थीं मगर विलियम की बातों में वो ऐसी डूबीं कि उन्हें भी उससे प्यार हो गया. वो विलियम को खाना और पैसे भेजने लगीं. उसने कैरी से कहा कि वो उसके साथ जिंदगी बिताना चाहता है और घर किराय पर लेकर उसके साथ रहना चाहता है. कैरी भी विलियम के साथ घर बसाने के लिए तैयार हो गई थी. जनवरी 2020 में जेल से बाहर आने के बाद विलियम ने कैरी के साथ संबंध बनाए और उससे प्यार का नाटक करता रहा. वो लगातार उसका शोषण (Sexual Harassment) करता रहा मगर कैरी को लगा कि वो सच में उससे प्यार करने लगा है.

प्रेग्नेंसी की खबर सुन भाग गया कैदी, एक मामले में फिर से हुई जेल
एक ही महीने में कैरी को पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. उन्हें इस बात की खुशी हुई और उसने तय किया वो विलियम को इस बात की जानकारी देगी. मगर उसने कैरी से मिलना कम कर दिया और धीरे-धीरे उसने कैरी का फोन भी उठाना बंद कर दिया. कैरी ने उसे अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की रिपोर्ट भी फेसबुक पर भेजी मगर विलियम ने अनदेखा कर दिया. कुछ ही महीने बाद पिछले साल मई में विलियम को 16 महीने की फिर से जेल हो गई. विलियम पर गाड़ी चलाने की पाबंदी थी मगर जब पुलिस ने उसे गाड़ी चलाते हुए पकड़ा तो फिर जेल में डाल दिया. कैरी कहती हैं कि वो पूरी तरह से टूट चुकी थीं. वो प्रेग्नेंट थीं मगर उन्हें बेहद दुख था कि उन्होंने एक अपराधी के साथ संबंध बानाए और उसके बहकावे में आ गईं. कैरी को पता चला कि विलियम पहले भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को प्रताड़ित करने के आरोप में ही उसे साल 2018 में जेल हुई थी. विलियम के खिलाफ 30 मामलों में आरोप तय हो चुके हैं. इस बीच कैरी की मुलाकात एक और महिला से हुई जिसके साथ विलियम ने ऐसी ही घिनौनी हरकत की थी. अब कैरी अपने बच्चे को पाल रही हैं मगर इसके साथ ही वो दूसरी औरतों को विलियम जैसे लोगों के चंगुल में फंसने से रोकने के लिए अवेयरनेस फैलाने का काम कर रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.